न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 14: क्या ‘छोटी सरदारनी’ की निमरित कौर अहलूवालिया दिखाई देंगी रोहित शेट्टी के शो में?

Will Nimrit Kaur Ahluwalia of 'Chhoti Sarrdaarni' be seen in Rohit Shetty's show?

Khatron Ke Khiladi 14: निमरित कौर अहलूवालिया, जो छोटी सरदारनी जैसे शो में अपनी प्रभावशाली भूमिकाओं और बिग बॉस 16 में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, अब एक रोमांचक नए साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए तैयार हैं क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार कलर्स के खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में उनकी भागीदारी का सुझाव दिया गया है।

जैसे-जैसे एड्रेनालाईन-पंपिंग रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा 14वां सीजन नजदीक आ रहा है, उन मशहूर हस्तियों के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं जो मेजबान रोहित शेट्टी के साथ उनकी रोमांचक यात्रा में शामिल होंगे। इंडस्ट्री में चल रहे नवीनतम चर्चा-योग्य नामों में निमृत कौर अहलूवालिया का नाम है।

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि निमरित वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी टीम के साथ बातचीत कर रही हैं, शो में एक प्रतियोगी के रूप में उनके संभावित समावेश के लिए बातचीत चल रही है। यदि सब कुछ ठीक रहा, तो दर्शक स्टंट-आधारित रियलिटी शो में निमरित के साहसी करतब और साहसिक भावना को देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

निमरित कौर अहलूवालिया ने हाल ही में एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 से पीछे हटने के अपने फैसले के लिए सुर्खियां बटोरीं। यह कदम बिग बॉस 16 में उनके कार्यकाल के बीच आया, जहां ऑडिशन के बाद एकता कपूर ने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए चुना था। शुरुआत में अवसर को लेकर उत्साहित होने के बावजूद, कथित तौर पर फिल्म से निमरित का प्रस्थान उनके चरित्र के लिए आवश्यक कुछ अंतरंग दृश्यों से उनकी परेशानी के कारण हुआ, जिसने उद्योग पर्यवेक्षकों का ध्यान आकर्षित किया।

निमरित के अलावा, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार जैसे कई अन्य नाम संभावित प्रतिभागियों के रूप में मीडिया में सामने आए हैं, जिससे खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न को लेकर उत्साह बढ़ गया है।

खतरों के खिलाड़ी में निमरित का प्रत्याशित प्रवेश उनके करियर में एक दिलचस्प अध्याय होने का वादा करता है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रियलिटी टेलीविजन के क्षेत्र में नई चुनौतियों को स्वीकार करने की इच्छा को प्रदर्शित करता है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button