न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Aditi-Siddharth Wedding News: सिद्धार्थ ने किया अदिति के साथ रिश्ते पर अहम खुलासा, शादी पर कही बड़ी बात

Siddharth made important revelations on his relationship with Aditi, said a big thing on marriage

Aditi-Siddharth Wedding News: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ की सगाई की खबर बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। एक तरफ जहां फैंस दोनों की सगाई को लेकर खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ ने एक इवेंट में अपनी शादी को लेकर अहम खुलासा किया है। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई रचा ली।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

दोनों ने सगाई की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इसके बाद फैंस में दोनों की सगाई को लेकर बातें होने लगी। खबर यहां तक सामने आई की दोनों ने गुपचुप तरीके से तमिलनाडु में शादी कर ली है। शादी के अफवाहों के बीच सिद्धार्थ पहली बार अपने रिश्ते को लेकर गोल्डन स्टार्स इवेंट में खुलकर बात करते नज़र आये। एक्टर से पूछा गया कि आपने सीक्रेट तरीके से शादी करली? इसपर एक्टर ने कहा कि, “सिक्रेट और प्राइवेट में फर्क होता है, मैंने अपने परिवार के बीच सगाई की है, ये एक प्राइवेट फंक्शन था कोई सीक्रेट सगाई नहीं थी।”

इसके बाद सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति ने आपसे शादी के लिए हां कब कहा। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे बस यही चिंता थी कि मैं पास होऊंगा या फेल और मैं पास हो गया। यानी इससे तो तय है कि, सिद्धार्थ और अदिति ने अभी सिर्फ सगाई की है, सीक्रेट शादी की बातें महज एक अफवाह ही है।

इसके बाद सिद्धार्थ से उनके और अदिति की शादी की तारीख को लेकर पूछा गया। जिसपे एक्टर ने कहा कि, “ये बहुत बड़ा फैसला है। ये फिल्म की शूटिंग की तारीख नहीं है, जिसे यूँ ही बता दिया जाए। मुझे लगता है जब सही समय आएगा तो हमारी शादी होगी। ये ज़िंदगी भर का फैसला है।” इससे ये तो पता चलगया है कि, दोनों शादी तो करेंगे लेकिन थोड़े इत्मीनान से।

कैसे हुई अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात?

बता दे कि, अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात साल 2021 में हुई। उनकी मुलाकात फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। फिल्म की कहानी को दर्शकों ने तो पसंद नहीं किया, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों की प्रेम कहानी चल पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग के वक्त ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

अदिति राव हैदरी की बात करें तो, सिद्धार्थ से उनकी यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने वकील और एक्टर सत्यदीप मिश्रा से 21 साल की उम्र में शादी की थी। दोनों ने 4 सालों तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी। हालांकि ज्यादा दिनों तक दोनों की शादी नहीं चली और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। सत्यदीप से अलग होने पर अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “सत्यदीप ने एक्टर बनने के लिए अपना पुराना पेशा छोड़ दिया था। जब हम अलग हुए तो मेरा दिल टूट गया था लेकिन, हम दोस्त हैं और अब भी करीब हैं। उनकी मां के लिए मैं एक बेटी हूं और मेरी मां के लिए आज भी वो बेटे हैं।

बता दें कि सत्यदीप मिश्रा ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी कर ली। दोनों अब अपनी-अपनी ज़िंदगियों में खुश हैं। अब अदिति और सिद्धार्थ के फैंस को इंतज़ार है तो उन दोनों की शादी का। दोनों किस अंदाज में शादी रचाते हैं ये देखना बेहद रोचक होने वाला है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button