SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Viral Video: कुत्ते की अद्भुत वफादारी, बच्ची को स्कूल से घर ले जाने का अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Amazing loyalty of dog, unique way of taking the girl home from school, video went viral on social media

आज के समय में जब हम बच्चों को स्कूल से लाने और ले जाने के लिए वाहनों का इस्तेमाल करते हैं, ऐसे में एक कुत्ते ने अपनी मालिक की बच्ची को स्कूल से घर ले जाने का अनोखा तरीका दिखाया है। इस प्यारी और दिल छू लेने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और भावुक भी। इस वीडियो में कुत्ते की वफादारी और बच्ची के साथ उसके अनोखे रिश्ते को देखा जा सकता है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

कुत्ते की जिम्मेदारी: स्कूल से बच्ची को ले आया घर

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की छुट्टी होते ही एक छोटी बच्ची स्कूल के बाहर आती है। लेकिन उसके लिए कोई वाहन या माता-पिता का इंतजार नहीं हो रहा है, बल्कि उसका वफादार कुत्ता एक खास तरह की गाड़ी के साथ खड़ा है। इस गाड़ी को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह खासतौर पर इस कुत्ते के लिए ही डिजाइन की गई हो। बच्ची खुशी-खुशी कुत्ते के पास जाती है और आराम से उस गाड़ी पर सवार हो जाती है।

गाड़ी पर बच्ची के बैठने के बाद, कुत्ता अपनी पूरी ताकत लगाकर गाड़ी को खींचना शुरू कर देता है। यह दृश्य किसी फिल्म के रथ की तरह दिखाई देता है, जिसमें घोड़े की जगह कुत्ता गाड़ी को खींच रहा है। कुत्ता बड़े ध्यान से सड़क पर दौड़ते हुए बच्ची को घर ले जाता है। सड़क पर अन्य गाड़ियां भी चल रही हैं, लेकिन बच्ची बेफिक्र होकर अपने प्यारे कुत्ते के साथ इस सफर का आनंद ले रही है।

कुत्ते की वफादारी और बच्ची का प्यार

इस अनोखी यात्रा के दौरान कुत्ता पूरी जिम्मेदारी से बच्ची को उसके घर तक ले आता है। जब वह घर पहुंचते हैं, तो कुत्ता गाड़ी को सुरक्षित जगह पर खड़ा कर देता है और वहीं पर बैठ जाता है। बच्ची गाड़ी से उतरती है और कुत्ते को प्यार से दुलारती है। इसके बाद वह घर के अंदर चली जाती है, लेकिन कुत्ते की वफादारी और उसके प्रति बच्ची का प्यार इस वीडियो के हर फ्रेम में झलकता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो

इस प्यारे वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @gunsnrosesgirl3 नामक अकाउंट से साझा किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे 56 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 87 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने कुत्तों से जुड़े कई और वीडियो भी शेयर किए हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button