Social Mediaट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

Anant – Radhika Second Pre-wedding: जश्न से पहले इटली से लीक हुईं तस्वीरें, देखकर चौंक जाएंगे आप

Second Pre-wedding: Pictures leaked from Italy before the celebration, you will be shocked to see

Anant – Radhika Second Pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant – Radhika ) की शादी जल्द ही होने वाली है, लेकिन उससे पहले फ्रांस (france) में उनका दूसरा प्री-वेडिंग इवेंट (Pre-wedding event) है। 31 मई को, समारोह के तीसरे दिन, कई मशहूर हस्तियां वहां पहुंचीं। शानदार शाम से कई फोटोज सामने आई हैं। आइए सब दिखाते हैं।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (anant – radhika ) की भव्य शादी में अभी एक महीने से ज्यादा का समय बाकी है। फिर भी, जश्न मार्च में ही शुरू हो गया था। जबकि हम सभी सोच रहे थे कि बस इतना ही होगा, लेकिन अब अंबानी (ambani) ने इटली (Italy) से फ्रांस (france) के लिए एक लग्जरी क्रूज (Luxury Cruise ) पर एक और प्री-वेडिंग पार्टी (pre- wedding party) देकर सबको चौंका दिया। रिपोर्ट की मानें तो जामनगर (Jamnagar) में 1,200 से अधिक लोग आए थे, लेकिन इस बार केवल 800 लोग ही अतिथि सूची में हैं। अब क्रूज पर जश्न की तस्वीरें और वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियोज के बारे में हम आपको दिखाते हैं।


अमेरिकी बॉय बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज (American boy band Backstreet Boys ) की क्रूज पर परफॉर्मेंस का एक वीडियो ऑनलाइन (video online) सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि यह परफॉर्मेंस 30 मई यानी बीती रात की है और बैंड ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (anant – radhika ) के मेहमानों के लिए परफॉर्म किया।


रणवीर सिंह


अंबानी (Ambani) परिवार के कई फैन पेजेस क्रूज (Fan Pages Cruise) की तस्वीरें और वीडियो शेयर (share) कर रहे हैं। सेलिब्रेशन (celebration) शुरू होने से ठीक एक दिन पहले, सारे इवेंट का शेड्यूल वायरल हो गया था। इसके अलावा क्रूज पर अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) की एक तस्वीर भी वायरल हुई। रणवीर सिंह (Ranveer singh) अपनी पत्नी दीपिका (Deepika) के बिना ही समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं। डिजाइनर शिल्पा की शेयर की गई फोटो में, एक्टर को सफेद पैंट और मैचिंग जूते के साथ नेवी ब्लू साटन शर्ट पहने देखा जा सकता है। फोटो को कैप्शन दिया गया, ‘तारों भरी रात के लिए एक साथ हम दोनों चमकते हुए।’ हालांकि, डिजाइनर ने इस पोस्ट (post) को बाद में डिलीट कर दिया।


अनन्या पांडे ने दिखाया इटली का नजारा


इस बीच, अभिनेत्री अनन्या पांडे (ananya panday) ने भी इटली (Italy) के रोम से अपनी एक सुबह की फोटो शेयर की है और खूबसूरत सा नजारा दिखाया है।


अनंत-राधिका की शादी का कार्ड


इन सबके बीच, अनंत और राधिका (anant – radhika ) की शादी का इनविटेशन (Invitation) भी सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गया है। निमंत्रण पत्र शेयर करते हुए, एएनआई ने लिखा, ‘अनंत अंबानी और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई (Mumbai) में बीकेसी के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर (Jio World Convention Centre ) में होगी। शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से की जाएगी।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button