ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Deepika Padukone Health: दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत हुई खराब, अस्पताल में हुई भर्ती, किस बीमारी से जूझ रही ये एक्ट्रेस?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की शांति प्रिया को कौन नहीं जानता। शांति प्रिया यानि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Health) आज के समय में सबके दिल की धड़कन बन चुकी हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फ़ॉलो किया जाता है। वो अपने एक्टिंग और स्टाइल से लोगों को हैरान करने का मौका कभी नही छोड़ती हैं।

Deepika Padukone Health

लेकिन दीपिका पादुकोण की एक खबर ने उनके फैन्स को परेशान कर दिया है। बता दें कि अदाकारा की तबियत इस समय ख़राब चल रही थी लेकिन ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार अभी वो ठीक हैं।

Deepika Padukone Health

यह भी पढ़ें: Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone ने इस बात पर दे दी फैंस को चेतावनी, जानकर हो जाएगें हैरान!

इस वजह से भर्ती हुई अदाकारा

दीपिका पादुकोण की तबियत पहले भी ख़राब हो चुकी हैं। लेकिन अभी 26 सितंबर को उनकी तबियत एक बार ख़राब हुई जिसके बाद उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बताया जा रहा हैं कि एक्ट्रेस को बेचैनी की दिक्कत हो रही थी। अस्पताल में उनके सारे टेस्ट हुए जिसके बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया।

अब कैसी हैं Deepika?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण अब पहले से बेहतर हैं और रिकवर कर रही हैं। बहरहाल फिलहाल सभी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। फैंस इस खबर को मिलने के बाद से दीपिका के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Deepika Padukone Health

Deepika की आने वाली फिल्में

अदाकारा की आने वाली फिल्मों की बात की जाएं तो वो शाहरुख के साथ पठान और ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखेगीं। उनकी लास्ट मूवी गहराइयां है जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आए थे। साथ ही वो हॉलीवुड की “द इंटर्न” के हिंदी रिमेक में अमिताभ बच्चन के साथ भी दिखाई देगीं।

Deepika Padukone Health
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button