ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Boycott Vikram Vedha: Brahmastra के बाद अब इस फिल्म पर चला Boycott Trend, राम नाम पर हुआ बवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड में एक और मूवी का नाम जुड़ गया है। इस बार जो मूवी ट्रोलर्स के निशाने पर आई है उसका नाम विक्रम वेधा (Boycott Vikram Vedha) । ये फ़िल्म लीड एक्टर सैफ अली खान के कारण बॉयकॉट की का रही है। बता दें बॉलीवुड के नवाब सैफ़ अली ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसके वजह से लोग उनकी आने वाली फ़िल्म के बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।

Boycott Vikram Vedha

क्या है बॉयकॉट का कारण

सोशल वीडियो पर सैफ अली ख़ान का एक पुराना वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से लोग उनपर गुस्सा निकाल रहे हैं और उनकी आने वाली फ़िल्म को बॉयकॉट (Boycott Vikram Vedha) कर रहे हैं। वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते हैं। साथ ही उस वीडियो में बॉलीवुड अदाकारा और उनकी पत्नी करीना कपूर भी हैं, जो अपने बड़े बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगलों की तारीफ़ कर रही हैं। वीडियो के आते ही लोग कपल पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Boycott Vikram Vedha

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Health: दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत हुई खराब, अस्पताल में हुई भर्ती, किस बीमारी से जूझ रही ये एक्ट्रेस?

विक्रम वेधा 30 सितंबर को हो रही रिलीज़

ऋतिक रोशन और सैफ़ अली ख़ान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 2 दिन बाद यानि 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। इनके अलावा इस मूवी में राधिका आप्टे, रोहित सर्राफ, शारिब हाशमा और योगिता बिहानी अहम किरादार में दिखेंगे। इस फ़िल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि विक्रम वेधा एक तमिल फ़िल्म की रीमेक है जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। तमिल वर्जन में में लीड के तौर पर आर माधवन और विजय सेतुपति नज़र आए थे।

Boycott Vikram Vedha
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button