ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सेना के जवान को पत्नी ने पहुंचवाया हवालात, ससुराल वालों को धमकाने पहुंचा था

बरेली(BAREILLY)। यहां कैंट इलाके में सेना की वर्दी पहनकर पहुंचे सेना के जवान को ससुराल में दबंगई दिखानी मंहगी पड़ गयी। उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन करके सारी जानकारी दी तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने फर्जी जवान को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पहचान पत्र के साथ-साथ सेना से जुड़ी तमाम चीजें बरामद की गयी हैं। आर्मी इंटेलिजेंट और स्थानीय इंटेलिजेंट पुलिस के अफसर उससे  पूछताछ कर रहे हैं ।

जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के रहने वाले सुनील यादव उर्फ शिवा यादव पुत्र चंद्रपाल का विवाह 2017 में कैंट सदर की रहने वाली मेघा  नाम की युवती से हुआ था। शादी के चंद दिनों बाद ही सुनील-मेघा में आपसी विवाद होने लगा। इस पर मेघा ने अपने पति के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज कराया था, जो इस समय अदालत में विचाराधीन है। मेघा का आरोप है कि उसका पति अपने को सेना का जवान बताता था। उसके पास से शिवा यादव नाम से सेना का पहचान पत्र बरामद हुआ है।

सुनील के खिलाफ कैंट में दर्ज केस की सोमवार को तारीख थी तो वह कोर्ट परिसर में भी सेना की वर्दी पहन कर आ गया था। इसके बाद वह मेघा के घर जा पहुंचा और वहां उसने ससुराल वालों को धमकी देना शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर मेघा ने थाना पुलिस कैंट को सूचना दी।

यह भी पढेंःलॉकडाउन में मजदूरों को बिहार हवाई जहाज से भिजवाने वाले ने मंदिर के घंटे से लटककर कर ली खुदकुशी

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सेना के अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस को उसके पास सेना से जुड़े तमाम चीजें मिली हैं, जिनको लेकर आर्मी इंटेलिजेंट और स्थानीय इंटेलिजेंट पुलिस के अफसर पूछताछ कर रहे हैं। मेघा ने उसके बैंक अकाउंट की डिटेल दी गई है, जिससे पता चला है कि  उसके पास तीन बैंक खाते हैं और उन खातों में हर महीने 70 हजार रुपये का लेन-देन होता है।

सुनील के मोबाइल फोन में सेना की वर्दी में सूट किये हुए तमाम वीडियो देखकर स्थानीय पुलिस भी दंग रह गई।  फिलहाल स्थानीय पुलिस इस पूरे प्रकरण में मामले की जांच कर रही है।सुनील उर्फ शिवा के फोन से जो वीडियो मिले हैं वे सेना के कैंप के वीडियो बताए गए हैं। सेना के कैंप तक सुनील उर्फ शिवा कैसे पहुंचा, इसका पता लगाया जा रहा है। मामला सेना से जुड़ा होने के चलते अभी तक ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। सुनील द्वारा सेना के कैंप के बाहर वीडियो सूट करना सेना की प्राइवेसी को उजागर माना जा रहा है। इस मामले में जांच के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button