ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Anant Ambani – Radhika Merchant wedding: अनंत-राधिका की शादी में पॉप सिंगर के साथ सजेगी शाम, परफॉर्म चार्ज जानकर हो जायेंगे हैरान

Anant-Radhika's wedding will have an evening with a pop singer, you will be surprised to know the performance charge

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की शादी से पहले फिर एक बार कुछ धमाकेदार फंक्शन्स होने वाले हैं। हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इस खास शादी में परफॉर्म देने के लिए भारत में हैं। उनके अलावा हॉलीवुड (Hollywood) के कई सिंगर्स के परफॉर्म करने की उम्मीद है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा इवेंट है जिसमें कई प्री-वेडिंग कार्यक्रम (pre-wedding functions) शामिल होंगे। आपको बता दें शादी 12 जुलाई, 2024 को होने वाली है।

4 जुलाई, 2024 की सुबह, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की शादी से पहले होने वाली प्री-वेडिंग पार्टी (pre- wedding party) में परफॉर्म करने आए जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का मुंबई (Mumbai) में स्वागत हुआ। 5 जुलाई को पॉप आइकन (Pop icon) की परफॉर्मेंस का बेसब्री से हो रहा इंतजार खत्म हो जाएगा. बता दें बीबर 7 साल बाद भारत लौटे हैं, मगर इस बार वे सिर्फ अंबानी परिवार और उनके मेहमानों के लिए ही परफॉर्म करेंगे। सिंगर ने साल 2022 में भारत में एक कॉन्सर्ट करने का ऐलान किया था, मगर बाद में उनकी हेल्थ खराब होने की वजह से इसे रद्द कर दिया गया। अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी 5 जुलाई, शुक्रवार को मुंबई में उनके आलीशान घर एंटीलिया में होगी। यह कपल 12 जुलाई को पारंपरिक और सितारों से सजी शादी के बंधन में बंधने वाला है।

अनंत-राधिका की शादी में जस्टिन बीबर करेंगे परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है, संगीत समारोह 5 जुलाई 2024 यानि शुक्रवार को होगा। जस्टिन बीबर के अलावा, बादशाह और करण औजला के भी इस Music night में परफॉर्म करने की संभावना है। अनत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दोस्त एक संगीत का नाटक भी पेश करेंगे जिसमें वे कपल की प्रेम कहानी दिखाएंगे।

जस्टिन बीबर की फीस

विदेशों में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक जस्टिन बीबर हैं, और उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखने के लिए लाखों डॉलर की फीस देते हैं। तो, एक निजी शो के लिए, कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि यह कितना महंगा होगा, लेकिन अंबानी ने ऐसा कर दिखाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो , जस्टिन की फीस 50 करोड़ तक है मगर अंबानी के मामले में, यह और ज्यादा होने की उम्मीद लगाई जा रही है क्योंकि वे खाना, यात्रा, रहना और बाकी खर्चों का भी भुगतान कर रहे हैं।

इनके भी परफॉर्म करने की संभावना

जानकारी के मुताबिक अंबानी परिवार ने पहले ही दो प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित कर लिए हैं, यह स्पष्ट है कि उन्हें फॉरेन पॉप सिंगर्स काफी पसंद हैं। इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शादी में सितारों का जमावड़ा होने की उम्मीद है। खबरें ये भी फैल रही हैं कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे को 12-14 जुलाई, 2024 के बीच होने वाले फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया जा रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button