Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Youtuber Armaan Malik Case News: अरमान मलिक पर नाबालिग से रेप का आरोप, दर्ज FIR की कॉपी वायरल

Armaan Malik accused of raping a minor, copy of the FIR filed goes viral

Youtuber Armaan Malik Case News: बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे अरमान मलिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अरमान पर लगे 11 साल की बच्ची संग रेप आरोप की एफआईआर कॉपी सामने आई है। जानिए क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया के मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियाँ पायल और कृतिका बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में नज़र आए। सेलिब्रिटीज़ से लेकर आम जनता तक सभी ने इसके लिए शो के मेकर्स को ज़िम्मेदार ठहराया। फिर जब अरमान ने गुस्से में को-कंटेस्टेंट विशाल पांडे को तमाचा जड़ा, तब तो उनकी और ज्यादा आलोचना होने लगी। हाल ही में वो इसलिए भी चर्चा में थे कि अपनी पत्नी कृतिका (kritika malik) संग नेशनल TV पर कंबल में काफी करीब नजर आए और अब उनपर लगे आरोप की FIR की कॉपी इंटरनेट पर वायरल (viral) हो रही है। इस बीच उनका वीडियो (video) भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो शो में गर्व से कहते नजर आ रहे हैं कि उनपर केस है और इसके बावजूद वो खुले में घूम रहे हैं!

अनिल कपूर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के अरमान मलिक कानूनी समस्याओं के दावों के कारण विवादों में आ गए हैं। उन पर अपने घर में काम करने वाली 11 वर्षीय नाबालिक को नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप है। सोशल मीडिया पर एफआईआर की संबंधित कॉपी तेजी से वायरल हो रही है। इससे पता चलता है कि अरमान को 23 सितंबर 2019 को हिरासत में लिया गया था, जबकि आधिकारिक तौर पर मामला 7 जून 2019 को खोला गया था। इसके अलावा अरमान की पत्नी पायल मलिक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई थी।

अरमान पर लगा था रेप का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची दिनभर अरमान के घर पर रहती थी। वह घर की साफ-सफाई से लेकर पायल के बेटे चीकू की देखभाल तक का सारा काम संभालती थी। उसने अरमान पर आरोप लगाया कि उसने उसे नशीला पदार्थ दिया और परिवार के सभी सदस्यों के अहमदाबाद चले जाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। अपनी सुरक्षा के डर से उसने यह बात अपने तक ही रखी, लेकिन बाद में अरमान पर अपराध का आरोप लगा दिया गया।

पायल मलिक ने सवाल को टाल दिया था

पायल मलिक इस बारे में सवालों का जवाब देने से बचती रहीं और जब हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने उनसे इस बारे में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया। उधर, विशाल पांडे के दोस्त भाविन भानुशाली ने भी इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “मैं जानना चाहता हूं कि यह अपराधी घर के अंदर क्यों है।” अरमान पर बलात्कार का मुकदमा चल रहा है। उसे पोक्सो का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया गया है। हालांकि, जब शो से बाहर होने के बाद चंद्रिका दीक्षित से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि उसे अस्तित्व में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अगर उन्हें ये बात पहले पता होती तो वो उनके साथ बैठती भी नहीं!

अरमान का वीडियो हुआ वायरल

इस बीच अरमान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हैं, “मेरे खिलाफ केस दर्ज हो गया है, लेकिन फिर भी मैं बाहर घूम रहा हूं।” इस पर लोग भड़के हुए हैं। मेकर्स पर सवाल उठा रहे हैं और भारत के कानून पर भी कि कैसे पैसे देकर उसने सिस्टम का मजाक बनाकर रख दिया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button