न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

News of Bollywood Actress Baby: ज्योतिषी का दावा! बेटे या बेटी किसको जन्म देंगी दीपिका पादुकोण?

Astrologer's claim! Will Deepika Padukone give birth to a son or a daughter?

News of Bollywood Actress Baby: इस साल सितंबर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। कपल अपने अजन्मे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि दीपिका बेटे को जन्म देंगी या बेटी को।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं। आपको बता दें कि सितंबर 2024 में ही दीपिका पादुकोण बच्चे को जन्म देगी । ऐसे में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही सबके साथ अपने नए-नए माता-पिता बनने का जश्न मनाते नजर आएंगे। कुछ समय पहले इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसकी घोषणा की थी। रणवीर और दीपिका ने 6 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी रचाई थी। ‘Koffee with Karan’ 8′ पर हाल ही में इस कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने 2015 में गुप्त रूप से सगाई कर ली थी।

दीपिका पादुकोण को बेटी होगी या बेटा

आपको बता दें कि Koimoi.com की एक रिपोर्ट में बॉलीवुड के एक फेमस ज्योतिषी (astrologer) ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) बेटी को जन्म देने वाली हैं या बेटे को। रिपोर्ट के मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh -Deepika Padukone ) का पहला बच्चा बेटा हो सकता है।

दीपिका-रणवीर के घर बेटा पैदा होगा

एस्ट्रोलॉजर के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटा पैदा होगा। वह बच्चा बहुत ही सुंदर और काफी लकी भी होगा। फैंस ये खबर सुनने के बाद से काफी उत्साहित हो गए हैं। लोग दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh -Deepika Padukone ) को अभी से बधाई भी दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण मैटरनिटी लीव पर जाएंगी

उन्होंने कहा कि यह बच्चा अपने माता-पिता के लिए राजकुमार होगा। मुझे उम्मीद है कि वह रणवीर और दीपिका के लिए ढेर सारी खुशियाँ और किस्मत लेकर पैदा होगा। वर्कफ्रंट पर, दीपिका ने मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले ‘सिंघम अगेन’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ‘कल्कि 2898 AD’ के प्रमोशन में बिजी थीं।

रणवीर सिंह की फिल्में

रणवीर ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी हैं। दूसरी ओर रणवीर ‘डॉन 3’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। जो अगले साल रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button