उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

बाहुबली मुख्तार अंसारी ने सिर पकड़कर जज से लगाई रहम की गुहार … ‘मी लॉर्ड! मेरे ऊपर रहम कीजिए

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं मुख्तार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. एक के बाद एक कई मामलों में मुख्तार अंसारी को सजा सुनाई जा रही है. शुक्रवार को वाराणसी की एक कोर्ट ने 1997 में धमकी देने के 1 मामले में मुख्तार अंसारी को साढ़े पांच साल जेल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही कोर्ट ने मुख्तार पर दस हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है. सजा के सुनने के बाद मुख्तार टूट गए दोनों हाथों से माथे को पकड़कर सिर झुकाकर बैठ गए और जज से गुहार लगाने लगे. मुख्तार बोले ‘मी लार्ड मेरे ऊपर इतना रहम कर दीजिये कि मेरी सारी सजाएं एक साथ चले. जज ने मुख्तार की दलील को स्वीकार कर लिया और एक साथ सभी सजाएं चलने का ऐलान किया है. बांदा जिला जेल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि है.

Also Read: Latest Hindi News Mukhtar Ahmed Ansari| Uttar Pradesh Samachar Today in Hindi उत्तर प्रदेश न्य़ज

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के पुराने मामलों में अब ताबड़तोड़ फैसले किये जा रहे हैं. उसी को लेकर शुक्रवार को वाराणसी की कोर्ट ने धमकी देने के मामले में बाहुबली मुख्तार अंसारी को साढ़े पांच वर्ष की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना भी उन पर लगाया है. मुख्तार अंसारी इस केस में वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े हुए थे. जेल पुष्टि सूत्रों ने बताया की सजा सुनते ही मुख्तार अंसारी अचंभित हो गया. मुख्तार ने अपने दोनों हाथों से माथे को पकड़ लिया और नीचे की तरफ झुक गए. कुछ समय के बाद मुख्तार अंसारी जज के सामने गिड़गिड़ाने लगे और जज से रहम की गुहार लगाने लगे. इसके बाद मुख्तार अपने चारदीवारी तन्हाई बैरक में चले गए. इन दिनों मुख्तार अंसारी अपनी चारदीवारी तन्हाई बैरक में जीवन के एक एक पल बहुत ही तनाव में काट रहे हैं. जेल सूत्रों ने मुताबिक अब तो मुख्तार की दाढ़ी और बाल भी बहुत बड़े-बड़े हो गए हैं. परिवार और मुकदमों की टेंशन ने उनको दिन-रात सोचने पर मजबूर कर रही है. रात-दिन अपने तन्हाई बैरक में टहलना और सुबह के समय में सोना मुख्तार अंसारी के तनाव का नतीजा है.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

बीते कुछ दिन पहले मुख्तार की बहू निखत बानो ने अपने बेटे के संग मिलने जेल आई थी तब मुख्तार अपने पोते को खूब प्यार और दुलार किया और कहा कि हम अपके बदनसीब दादा हैं. खुशियों की बजाय आप सभी को टेंशन दे रहा हूं. वहीं बांदा जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराई जाती है. वाराणसी कोर्ट से मुख्तार को धमकी देने के मामले में साढ़े पांच वर्ष की सजा हुई है इसके साथ ही दस हजार जुर्माना भी लगाया गया है. मुख्तार अंसारी को जेल में सुरक्षा को लेकर डेढ़ प्लाटून पीएसी के जवान को मिलाकर करीब 150 जेल पुलिस और सिविल पुलिस के जवानों को तैनात किया गया हैं. 77 सीसीटीवी कैमरों से पूरे जेल के कैंपस में निगरानी रखी जा रही है. जवान अपने बॉडी कैम से लैश रहते हैं और हर आने-जाने वाले पर विशेष नजर रखी जा रही है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button