उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Beating in Train: जयश्री राम ने नारे लगाने पर नहीं, महिला यात्री से छेड़छाड़ पर हुई आसिम हुसैन की पिटाई

मुरादाबाद। पदमावत एक्सप्रेस ट्रेन में पिटाई मामले की जीआरपी की जांच में नया मोड़ आया है। मुरादाबाद GRP का दावा है कि व्यापारी आसिम हुसैन की पिटाई जय श्री राम के नारे न लगाने पर नहीं हुई थी। बल्कि उसने ट्रेन में एक महिला यात्री से छेड़छाड़ की थी।


इसी बात को लेकर महिला के दो साथियों ने उसकी पिटाई की थी। आसिम हुसैन ने माहौल खराब करने व अपने अपराध को छुपाने के लिए जय श्री राम के नारे न लगाने पर दो युवको द्वारा पिटाई करने का आरोप लगाया था। उसकी ट्रेन में उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढेंः Suspected Bills: कोविड काल के बिल में गड़बड़ी होने की आशंका, एनएचएम ने 50 लाख का भुगतान रोका


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक कारोबारी ने दो दिन पहले दिल्ली से मुरादाबाद आते समय पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में मोब लिंचिग का आरोप लगाया था। मुरादाबाद जीआरपी के सीओ देवी दयाल के मुताबिक जांच में पता चला है की ट्रेन में आसिम हुसैन नाम के कारोबारी ने एक महिला से छेड़छाड़ की थी। इस पर यात्रियों ने उसकी पिटाई कर दी थी। उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था।


कारोबारी का कहना है कि ट्रेन में पिटाई के बाद पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं कि क्योंकि पुलिस इंसाफ नहीं दिलाती, बल्कि वह उल्टा हमें परेशान करती। मैं तीन बच्चों का पिता हूँ। मेरे घर में भी माँ बहने हैं । आसिम हुसैन फिर से झूठ बोल रहा है। वह पुलिस की जांच को ही गलत बता रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button