उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News:पुरानी रंजिश को लेकर लाठी डंडो से हमला, माँ बेटा घायल



UP Bijnor News:
पुरानी रंजिश को लेकर एक परिवार के लोगों ने गांव में बीती रात को दूसरे परिवार पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। गनीमत रही कि गांव वालों ने समय रहते पीड़ित परिवार को कमरे में बंद कर दिया था।नहीं तो पीड़ित का आरोप है की पुरानी रंजिश को लेकर जान से मारने की नीयत से हमारे घर पर आकर हमारे उपर हमला किया गया है।

इस हमले में मां और बेटा घायल हुआ है। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर थाना शिवाला कला पुलिस ने तारिक अनवर के साथ मारपीट करने वाले दबंगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज,करते हुए कार्यवाही शुरू करादी हैं। इस मारपीट के मामले का एक वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिजनौर के थाना शिवाला कला के गांव कासमपुर बिल्लोच का है। जहां पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। बताया जाता है,कि किसी पैसे के लेनदेन को लेकर गुफरान पुत्र रूकमें आलम।दिनांक 24 8-2024 को प्रार्थी अपने घर में बैठा था। उसी समय अपने तीन अन्य लोगो को साथ लेकर पीड़ित के घर में लाठी डंडे लेकर घुस आए,और प्रार्थी के साथ गाली गलौज करते हुए पैसे देने को कहा,जिसका प्रार्थी ने विरोध किया तो गुफरान और सभी आरोपियों ने प्रार्थी के साथ मारपीट की और प्रार्थी के बाएं हाथ की उंगली कट गई है। प्रार्थी को बचाने आई प्रार्थी की मां को भी डंडा मार कर दबंगो ने घायल कर दिया। शोर शराबे पर आसपास के लोग आ गये सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। वही दबंगो की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसमें आप देख सकते हैं,लाठी डंडे लेकर गाली गलौज कर रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button