Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Hathras Satsang Accident: बाबा साकार हरि का राजनीति से है गहरा नाता! अखिलेश यादव भी कर चुके हैं मंच पर शिरकत

Baba Saakar Hari has a deep connection with politics! Akhilesh Yadav has also participated on the stage

Hathras Satsang Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार (2 जुलाई) शाम को एक सत्संग के दौरान हुए एक बड़े हादसे में बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने की खबर है। यह सत्संग नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा का था। सत्संग में अचानक भगदड़ मच गई, जिसमें अब तक 100 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

इस बीच समाजवादी पार्टी ने हाथरस की घटना पर कहा है कि सत्संग के दौरान भगदड़ में लोगों के घायल होने की खबर बेहद दुखद है। भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें। वैसे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी नारायण साकार हरि के दरबार में मत्था टेका है।

अखिलेश यादव ने मंच पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी

पिछले साल 2023 में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उनके कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने क्रिसमस पर सत्संग में हिस्सा लेने की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखी थी। इसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि नारायण साकार हरि की जय-जयकार पूरे ब्रह्मांड में होनी चाहिए।

समाजवादी पार्टी ने हादसे पर जताया दुख

समाजवादी पार्टी ने हाथरस की घटना पर प्रतिक्रिया दी। सपा ने कहा कि हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में लोगों के हताहत होने की खबर बेहद दुखद है। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। राहत कार्य जल्द से जल्द पूरे किए जाएं, इसके साथ ही सपा मांग करती है कि योगी सरकार पीड़ित परिवारों को मुआवजा दे। बताया जा रहा है कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित सत्संग में यह हादसा हुआ।

जानें मामले के बारे में विस्तार से?

आपको बता दें कि हाथरस के सिकंदराराऊ जीटी रोड पर थाना क्षेत्र के फुलेराई गांव में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने आए लोगों में भगदड़ मच गई। जिसमें कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। फिलहाल दर्जनों लोग बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक घायलों को टेंपो, बस, ट्रक से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। इस घटना को लेकर हाथरस जिले के डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button