ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Randeep Hooda wedding: रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के प्यार की कहानी, बने शादी के निशानी, ये हैं बॉलीवुड के सितारे !

Randeep Hooda wedding: रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के प्यार की कहानी, बने शादी के निशानी, ये हैं बॉलीवुड के सितारे ! बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, रणदीप हुड्डा मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से अपनी शादी के चलते लाइमलाइट में बने हुए हैं। सभी दूल्हा-दुल्हन के एक होने का इंतजार रहे थे और अब पता चला है कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी हो गई है। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। दूल्हे राजा रणदीप हुड्डा ने शेयर कीं अपनी शादी की हसीन तस्वीरें

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Randeep Hooda wedding । Bollywood Today in Hindi

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) से शादी रचा ली है। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। अभिनेता ने 29 नवंबर यानी बुधवार को इंफाल में लिन लैशराम के साथ मणिुपर के पारंपरिक अंदाज में शादी की। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की जिंदगी के नए सफर पर फैंस और सेलेब्स ने खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं।

रणदीप हुड्डा ने की शादी की तस्वीरों फैंस के साथ शेयर

दूल्हे राजा रणदीप हुड्डा ने दुल्हनिया लिन लैशराम के साथ शादी की खूबसूरत फोटो साझा की हैं। इन तस्वीरों में शादी की रस्मों के बेहद खूबसूरत पल भी कैद हैं। इस तस्वीर में रणदीप दुल्हन लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) को गले में जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं।

प्राइवेट रखा रिश्ता, अब दिया नाम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) पिछले कुछ वक्त से एक दुसरे को डेट कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। और अब शादी के बंधन में बंध के इस रिलेशन को एक नाम दे दिया है।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

दूल्हे राजा रणदीप हुड्डा को दुल्हनिया ने किया प्रणाम

मणिपुरी शादी की एक रस्म में लिन लैशराम अपने दूल्हे राजा रणदीप हुड्डा को प्रणाम करती हुई किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

लिन लैशराम ने इस तरह पहनाई दूल्हे राजा को जयमाला

रणदीप हुड्डा ने मणिपुर के एक पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी की हैं। एक्टर ने खास पगड़ी के साथ-साथ पुण्यात, फीजोम और इन्नाफी पहना था। पुण्यात, कुर्ते को कहा जाता है और फीनोम धोती होती है। वहीं इन्नाफी सफेद रंग का वह कपड़ा होता है, जो बाहर से पूरी बॉडी और कपड़ों के ऊपर लपेटा जाता है। फोटो में लिन लैशराम, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda- Lin Laishram ) को जयमाला पहनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

कई फिल्मी हस्तियां ने दी रणदीप हुड्डा को शुभकामनाएं

29 नवंबर को मणिपुर के इम्फाल में मैतई रीति रिवाजों से हुई रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) के साथ शादी रचा कर महफिल लूट ली है। कई फिल्मी हस्तियां रणदीप हुड्डा को जीवन की इस नए पल की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने भी अपनी ओर से लिन और रणदीप को शादी की बधाई दी है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की शादी की फोटो को साझा किया है। इस पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन दिया- Randeep Hooda- Lin Laishram को शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद और प्यार।”

आपको बता दें हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों में से एक रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की लेटेस्ट तस्वीरें साझा की। तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि रणदीप सफेद रंग की धोती-कुर्ता और लिन लैशराम मणिपुर की ट्रेडिशनल वेडिंग ड्रेस पोटलई पहने हुए नजर आ रही हैं। दुल्हन बनी लिन लैशराम बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

वहीं एक्टर रणदीप हुड्डा का लुक भी बेहद शानदार लग रहा है। आलम ये है सोशल मीडिया पर रणदीप और लिन (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की शादी ये तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर like और comments भी कर रहे हैं, साथ ही वे इस कपल को शादी की बधाईयां भी दे रहे हैं।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (शादी के बाद मुंबई में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्शन ( wedding reception) आयोजित किया जाएगा, जिसमें तमाम फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

पूजा के लिए दोनों पहुंचें थे इंफाल के मंदिर

बताया जाता है कि रणदीप और लिन (Randeep Hooda- Lin Laishram ) पूजा के लिए श्री गोविंदजी मंदिर भी गए थे।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

रणदीप ने साझा किया था पोस्ट

सामने आई तस्वीरों में एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सफेद रंग के कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं, वहीं लिन ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी है। तस्वीरों में दोनों प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि काफी टाइम से लिन और रणदीप (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। बीते दिनो यानि की 25 नवंबर को रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने खुद अपने विवाह की पुष्टि की। उन्होंने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था।

अभिनेता ने साझा की थी खुशखबरी

पोस्ट में अभिनेता (Randeep Hooda) ने अपनी शादी की डेट, वेन्यू और रिसेप्शन आदि की जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हमारे पास एक खुशखबरी है।’ शेयर किए गए पोस्टर में लिखा, ‘जिस तरह ‘महाभारत’ में अर्जुन ने मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से विवाह किया था, हम भी अपने परिवारीजनों और मित्रों के आशीर्वाद से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं’। एक्टर (Randeep Hooda) ने आगे लिखा, ‘आप सभी के साथ यह खुशखबरी शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम 29 नवंबर 2023 को शादी करने जा रहे हैं।’

लिन लैशराम आई थी ‘जाने जान’ में नजर

बता दें कि दोनों (Randeep Hooda- Lin Laishram ) पिछले काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। लिन लैशराम ने ‘मैरी कॉम’, ‘रंगून’ और हाल ही में ‘जाने जान’ जैसी फिल्में की हैं। वहीं रणदीप (Randeep Hooda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी फिल्म ‘सार्जंट’ की थी। उनकी अगली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ है, जिसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button