Foreign News

Bangladesh News: बेटे की तलाश में दर-दर की ठोकर खा रहा बुजुर्ग पिता, बांग्लादेश से आई ये तस्वीर आपको भावुक कर देगी!

Bangladesh News: बांग्लादेश में सियासी बवाल के बाद अब वहां पर जमकर उपद्रव की तस्वीरें सामने आ रही हैं। लेकिन कुछ तस्वीरें वो सामने आती हैं। जिनको देखकर हर किसी का मन भावुक हो जाता है। हर किसी की आंखों से आंसू आ जाते हैं। बांग्लादेश में हिंसा की वजह से किसी ने अपना पिता खो दिया…तो वहीं किसी ने अपना भाई खो दिया। किसी ने अपनी मां का साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया….तो किसी बेटे के सिर से बाप का साया हमेशा के लिए उठ गया। बांग्लादेश में लोग अपनों की जान के लिए भटक रहे हैं। और पड़ोसी मुल्कों से मदद की गुहार की जा रही है।

बांग्लादेश में बवाल की वजह क्या है…ये तो पूरी दुनिया को पता है। लेकिन अब ये छात्रों का आंदोलन हिंसक हो चुका है। शेख हसीना बांग्लादेश छोड़ चुकी हैं। प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया गया है। विपक्ष की सरकार बन चुकी है। लेकिन स्थिति बद से बदतर होती हुई अभी भी नजर आ रही है।उपद्रवियों ने बांग्लादेश में जमकर तोड़फोड़ की है। कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच एक भावुक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जहां पर एक बुजुर्ग बाप अपने बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहा है। पिता के हाथ में एक पोस्टर है। जिसपर बेटे के बारे में लिखा हुआ है। तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मी बुजुर्ग को हटाते हुए नजर आ रहे हैं। ये कोई एक पिता नहीं है…ऐसे सैकड़ों पिता हैं जो बांग्लादेश में दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हो चले हैं। बस उनकी कोई सुनने वाला है नहीं। अब देखना होगा कि बांग्लादेश में ये बवाल कब थमेगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button