उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Atiq Ahmed Update: अतीक और अशरफ हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, इस खुलासे के बाद SIT हुई एलर्ट

Atiq-Ashraf Shot Dead: अतीक और अशरफर के हत्याकांड के तार किस एंगल से जुड़े हुए हैं। इसकी तफ्तीश लगातरा जारी है। इसी बीच यूपी (UP) के माफिया ब्रदर्स को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल जब अतीक और भाई असरफ पर जब हमला हुआ तो उस दौरान तीन शूटर थें। लेकिन अब नई जानकारी सामने आई है कि सिर्फ तीन शूटर ही नही बल्कि 2 लोग और शामिल थें। यें दो लोग इन तीनों शूटरों को लगातार इंस्ट्रक्शन दें रहें थे। (prayagraj atiq ahmed news) यानी कि माफिया ब्रदर्स की हत्या को अंजाम देने के लिए पूरें पांच लोगों का गैंग था।

(prayagraj atiq ahmed)जानकारी के मुताबिक तीनो शूटरों के लिए रहने खाने से लेकर हर एक जरूरत को पूरा करने के लिए बंदोबस्त करने में लगे हुए थे। यहां तक कि रेकी करने में भी इनकी पूरी मदद कर रहें थे। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कई नए खुलासे हो रहे हैं। हत्याकांड के समय इनका एक साथ अस्पताल परिसर और दूसरा अस्पताल के बाहर ही खड़ा था। बता दें कि इस मामलें की छानबीन में पुलिस को फोन भी बरामद हुए हैं ।

Read Also: Maharashtra Politics: एनसीपी में सब कुछ ठीक नहीं, क्या अजित पवार कोई बड़ा कदम उठाएंगे ?

हालंकि, इन दो शख्स का अभी नाम पता नही चल पाया है। कहां के रहने वाले हैं (atiq ahmed latest update) या फिर इनके साथ और भी लोग शामिल हैं ऐसे में पुलिस इसे लेकर जांच कर रही है। साथ ही इनकी तलाशी के लिए SIT को भी शामिल किया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button