Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़पश्चिम बंगालबड़ी खबरराज्य-शहर

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस कमिश्नर के नाम है संजय राय की बाइक

Big revelation in Kolkata case, Sanjay Rai's bike is in the name of police commissioner

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। जानकारी के अनुसार, घटना की रात संजय रॉय ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया, वह कोलकाता पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर है। इसके बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, उस दिन संजय ने पुलिस वाला हेलमेट भी पहना हुआ था। अब सीबीआई यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि संजय को यह बाइक कैसे मिली। सीबीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सीबीआई के मुताबिक, इस बाइक का रजिस्ट्रेशन मई 2024 में हुआ था।

बता दें कि, कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर से हुए रेप और हत्या मामले में संजय रॉय मुख्य आरोपी है, जिसकी जांच में सीबीआई जुटी है। गौरतलब है कि संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में घटना वाली रात की पूरी घटना सीबीआई के सामने बयां की है। इसके मुताबिक उसने अपने दोस्त के साथ शराब पी थी। इसके बाद दोनों दो रेड लाइट एरिया में गए थे।

यहां उसके दोस्त ने भी सेक्स किया। फिर दोनों दोस्त वापस मेडिकल कॉलेज चले गए। जहां संजय ने डॉक्टर के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। रेड लाइट एरिया में आते-जाते समय संजय नशे की हालत में पुलिस के नाम पर रजिस्टर्ड बाइक चलाता रहा। यही वजह रही कि करीब 15 किलोमीटर की दूरी में भी उसे कहीं भी पुलिस चेकिंग का सामना नहीं करना पड़ा।

गौरतलब है कि अब तक आरजी कर मेडिकल कॉलेज में संजय रॉय की अंदरूनी पहुंच की बात सामने आई है। इतना ही नहीं ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के बाद संजय पुलिस अधिकारी के क्वार्टर में सोया था। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर कोलकाता में नबान्न अभियान शुरू किया गया है। इस अभियान में मुख्य रूप से युवा शामिल हैं जो आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे ही और इसके साथ ही घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button