ट्रेंडिंगन्यूज़

Bigg Boss OTT 2: महेश भट्ट से यूजर्स क्यों हुए नाराज?

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के रिएलिटी शो ‘Bigg Boss OTT 2’ में फैमिली वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले आए। ये वीक काफी इमोशनल भरा रहा। सबकी आंखों में आंसू थे। किसी को सलाह मिली तो किसी के दिल से सारी कड़वाहट खत्म हो गई। कंटेस्टेंट पूजा भट्ट के पापा महेश भट्ट भी शो में आए। अब उनके कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

Bigg Boss OTT 2

आपको बता दें जैसे ही ‘Bigg Boss OTT 2’ में महेश भट्ट ने एंट्री ली, मनीषा रानी उनके पैर छूने लगीं। लेकिन महेश भट्ट उल्टा उनके ही पैर छूने लगे और कहा, ‘मेरी उम्र की तौहीन ना करें।’ इसके बाद उन्होंने मनीषा को पकड़ लिया और कहा, ‘खामोशी में वार्तालाप करते हैं।’ फिर उन्होंने मनीषा को उनकी आंखों में देखने को कहा और ये भी कहा, ‘आप देख नहीं पा रही हैं।’ इसके बाद महेश भट्ट ने मनीषा के सिर और गालों को अपने हाथों से छुआ।

यूजर्स हुए नाराज

मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो उन्हें घूरते और फिर हाथों को चूमते दिखाई दें रहे हैं। इसके अलावा और भी बहुत सी वीडियोज हैं, जिसे यूजर्स साझा करते हुए महेश भट्ट को ‘ठरकी’ बता रहे हैं।

Bebika Dhurve के साथ भी वीडियो वायरल

मनीषा रानी के साथ-साथ महेश भट्ट का Bebika Dhurve के साथ भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनके हाथ को टच करते नजर आ रहे हैं। महेश भट्ट का ऐसा व्यवहार देखकर यूजर्स का माथा ठनक गया है।

Bebika Dhurve bigg boss

आशिका भाटिया हुईं बेघर

पिछले हफ्ते के एलिमिनेशन की बात करें तो मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थे। कम वोट मिलने के कारण आशिका भाटिया को शो से बाहर जाना पड़ा। वो कुछ हफ्ते पहले ही बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में दाखिल हुई थीं। इस समय घर में पूजा भट्ट, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव, मनीष रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव हैं। आप इस शो को जियो सिनेमा एप पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे देख सकते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button