Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss OTT Season 3: प्रीमियर के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 जून में तैयार

Bigg Boss OTT 3 ready to premiere in June

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस के फैन्स सांसे थाम लीजिए, क्योंकि इस बार ‘बिग बॉस’ के मेकर्स कुछ नया, कुछ खास और कुछ अनदेखा लेकर आ रहे हैं। शो का तीसरा सीजन जून के महीने में आने वाला है। ऐसे में इसका प्रोमो फैंस के बीच रिलीज हो चुका है, जिसके बाद हलचल मच गई है। दरअसल, हर कोई इस सोच में डूबा हुआ है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन में सेलेब्स का ग्रुप क्या धमाल मचाने वाला है।

प्रोमो रिलीज:

रिपोर्ट्स की माने तो हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। मेकर्स द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में पिछले दो सीजन और ‘बिग बॉस 13’ के कुछ कंटेस्टेंट्स (Contestants) को देखा जा सकता है। बिग बॉस के घर के अंदर किस तरह से सेलेब्स ने प्यार (Love), दोस्ती (Friendship), दुश्मनी (Enmity) का सफर तय किया है, वो बेहद खास नजर आ रहा है।

मेकर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा

बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन देखने के बाद आप सबकुछ भूल जाएंगे। इस बार ये जून में शुरू होने जा रहा है। जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन प्रीमियम होगा। हालांकि, शो को कौन होस्ट करने वाला है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन प्रोमो वीडियो में शहनाज के डायलॉग ‘साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुवड्डा कुत्ता टॉमी’ ने सारी लाइमलाइट बटोर ली।

इसके साथ ही प्रोमो वीडियो में बिग बॉस की आवाज भी सुनाई दे रही है। वह बता रहे हैं कि इस सीजन में कई नई और खास चीजों के अलावा धमाल भी होने वाला है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जून की किस तारीख को ‘बिग बॉस ओटीटी’ का यह नया सीजन शुरू होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्द ही तारीख का ऐलान कर देंगे।

इस बार भी पिछली बार की तरह अगर सलमान खान शो को होस्ट करते हैं तो एक्टर मोटी फीस लेंगे। वैसे भी हर बार जब वो स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि उन्हें लगता है कि इस साल वो शो होस्ट नहीं करेंगे तो बिग बॉस वाले उन्हें शो होस्ट करने के लिए अप्रोच कर लेते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button