Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराज्य-शहर

Bihar News : पटना में हुआ भाजपा नेता की हत्या, पुलिस ने शुरु की गहन जांच

Bihar News: BJP leader murdered in Patna, police investigated thoroughly

Bihar News : बिहार से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपको झटका लगेगा। दरअसल बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की देर रात कुछ अपराधियों ने भाजपा नगर मंडल के पूर्व महामंत्री और दूध के कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद लोगों ने उन्हें पटना के नालंदा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें देखकर मृतक घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पटना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। बता दें कि मृतक की पहचान पूर्व महामंत्री अजय शाह के रूप में की गई है।

इस पूरे मामले में पटना पुलिस के पदाधिकारी का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह अमूल दूध के पार्लर चलाने वाले अजय शाह को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह अपनी दुकान पर बैठे थे उसी वक्त मोटरसाइकिल से दो आरोपी आए और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुई जिसके चलते अपराधियों ने अजय शाह पर गोली चला दी। गोली लगते ही पूर्व महामंत्री घायल हो गए और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि यह पूरा मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है, जहां पुलिस इस पूरे मामले में गहराई से छानबीन कर रही है साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी देख रही है लेकिन आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं आसपास के लोगों की माने तो उन्होंने बताया कि अजय शाह का बजरंग पुरी में अपनी अमूल पार्लर की दुकान है और मंगलवार की देर रात दुकान बंद करने जा रहे थे इसी बीच इस घटना को अंजाम दिया गया। बता दें कि इस घटना के बाद पुलिस गहराई से मामले की जांच कर रही है और वहां के आसपास के इलाकों में डर का माहौल बना हुआ है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button