Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Arvind Kejriwal Health News: BJP कर रही केजरीवाल के स्वास्थ्य से खिलवाड़’ LG के लेटर पर संजय सिंह ने उठाए सवाल

'BJP is playing with Kejriwal's health' Sanjay Singh raised questions on LG's letter

Arvind Kajriwal Health News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य में दखलंदाजी की कोशिश की जा रही है। दिल्ली के उपराज्यपाल की चिट्ठी को लेकर संजय सिंह ने सवाल पूछे। उनके मुताबिक केजरीवाल की जांच रिपोर्ट से पता चलता है कि वे कभी भी किसी भी तरह की घटना के शिकार हो सकते हैं।

BJP कर रही केजरीवाल के स्वास्थ्य से खिलवाड़’
संजय सिंह ने बीजेपी पर अरविंद केजरीवाल की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्हें कभी भी कुछ भी हो सकता है। पहले खबर आई थी कि केजरीवाल मीठा खाकर अपना ब्लड शुगर लेवल बढ़ाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अब खबर है कि केजरीवाल ने खाने-पीने की चीजें कम कर दी हैं। कोई इस तरह से अपनी जान जोखिम में क्यों डालेगा? उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल की हत्या की साजिश रची गई है।

लेटर पर AAP ने उठाए सवाल

शनिवार को आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना के उस पत्र पर भी हमला बोला, जिसमें कथित तौर पर दावा किया गया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जानबूझकर खुद को चोट पहुंचा रहे हैं। पार्टी ने भाजपा पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री केजरीवाल न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दावा किया है कि केजरीवाल जानबूझकर अपने निर्धारित भोजन और दवा की खुराक नहीं ले रहे हैं।

संजय सिंह ने लगे बड़े आरोप

LG ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को लिखे पत्र में केजरीवाल के स्वास्थ्य पर जेल अधीक्षक की रिपोर्ट का हवाला दिया। इसमें दावा किया गया है कि मुख्यमंत्री ने कई मौकों पर जानबूझकर अपने कैलोरी सेवन में कटौती की, जबकि उन्हें घर का बना खाना भरपूर मात्रा में मिल रहा था। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि 7 जुलाई को केजरीवाल ने रात के खाने से पहले इंसुलिन लेने से मना कर दिया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button