क्राइम

Monu Kalyane Death: इंदौर में BJP नेता मोनू कल्याणे की चौराहे पर गोली मारकर हत्या

Monu Kalyane Death: BJP युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू की हत्या से पार्टी में शोक की लहर दौड रही है। घटना की जानकारी मिलने पर देर रात वरिष्ठ बीजेपी नेता घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

मध्यप्रदेश के इंदौर में देर रात बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मोनू की हत्या के समय वह जेल रोड पर भगवा विरोधी बाइक के पोस्टर लगा रहा था, ठीक विजय भांग घोटा के सामने। मोनू की हत्या करने वाले बदमाश उसके घर के पास ही रहते हैं। हत्या के बाद मोनू के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। देर रात को ही भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौके पर पहुंच गए। मोनू भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष पद पर थे।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें यह घटना तक हुई जब जेल रोड स्थित उषा फाटक के मकान मालिक मोनू कल्याणे रविवार सुबह भगवा वाहन रैली की तैयारी के लिए देर रात तक मोहल्ले को बैनर-पोस्टर से सजा रहे थे। तभी बाइक सवार 2 युवक मोनू के पास पहुंचे और किसी का फोन नंबर मांगा। जैसे ही मोनू ने अपना फोन निकाला, बदमाशों ने हथियार निकाल लिया और सीने में गोली मार दी।  और हमलाबार घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि इस पूरी वारदात को अर्जुन और पीयूष पथरोड ने अंजाम दिया है। मोनू को गोली लगी और उसके दोस्तों द्वारा उसे अस्पताल ले जाने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले अर्जुन और मोनू के बीच झगड़ा हुआ था।

बीजेपी के कद्दावर नेता के खास थे मोनू

भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे थे। इसके अलावा, उन्हें भाजपा के दो प्रमुख नेताओं कैलाश और आकाश विजयवर्गीय का करीबी माना जाता था। हर साल, मोनू अपने समुदाय में बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करते थे, जिसमें भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ-साथ अन्य अतिथियों को भी आमंत्रित किया जाता था। मोनू के करीबी भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी थे। सूचना मिलने पर देर रात आकाश विजयवर्गीय और अन्य नेता परिवार के पास पहुंचे। एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दो आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button