बड़ी खबर

BJP Meeting: उपचुनाव के लिए योगी ने खुद संभाली कमान, आज रामनगरी से देंगे पैगाम!

BJP Meeting: यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से अलर्ट मोड में नजर आ रही है। खासतौर पर यूपी बीजेपी के नेता…..इस बार उपचुनाव की कमान संभाली है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कंधों पर….क्योंकि योगी आदित्यनाथ को भली भांति पता है कि इस बार की लड़ाई साख की लड़ाई है। शायद तभी सीएम योगी चुनावों को लेकर कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल उपचुनाव को लेकर हाईलेवल मीटिंग की…यूपी के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद और ब्रजेश पाठक भी बैठक में मौजूद रहे। तो वहीं यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी महामंथन  में शामिल हुए। सीएम योगी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए जीत का मंत्र दिया।

यूपी में सियासी ड्रामा भले ही थम चुका है…लेकिन दोनों डिप्टी सीएम दोबारा नौटंकी कब चालू करदें ये किसी को नहीं पता है। सीएम योगी ने कल उन मंत्रियों के साथ बैठक की….जहां पर विधानसभा चुनाव होने हैं। सीएम ने सभी से रिपोर्ट मांगी और हाल जाना की कहां पर बीजेपी कमजोर है।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर जाएंगे। जहां पर सीएम योगी रामलला के दर्शन करेंगे साथ ही बीजेपी विधायकों और नेताओं के साथ मंथन भी करेंगे। तो वहीं यूपी के दोनों डिप्टी सीएम को भी मोर्चा संभालने के निर्देश दिए गए हैं। SUPER 20 भी बीजेपी की जीत के लिए पूरजोर मेहनत करेगी। क्योंकि ये लड़ाई भारतीय जनता पार्टी की सांख की लड़ाई है। तो वहीं समाजवादी पार्टी भी लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है। अखिलेश यादव लगातार जीत का दावा ठोक रहे हैं औऱ भारतीय जनता पार्टी को ललकारने का काम कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि विधानसभा उपचुनावों में किसका राजतिलक होता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button