राजनीति

Rahul Gandhi Death Threat:बीजेपी विधायक ने दी खुलेआम राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी

BJP MLA openly threatened to kill Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Death Threat: भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने राहुल गांधी की हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रदर्शन के दौरान मारवाह ने राहुल गांधी को उनके पिता और दादी के अतीत की याद दिलाई थी। कांग्रेस ने इस बयान को लेकर कड़ा विरोध जताया है.

गुरुवार यानि आज 12 सितंबर को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा ने दावा किया कि विपक्षी नेताओं को भाजपा नेताओं से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह ने बुधवार को एक धरना-प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने राहुल गांधी का जिक्र किया। सावधान हो जाओ, वरना आने वाले समय में तुम्हारा भी वही हाल होगा जो तुम्हारी दादी का हुआ था। तुम्हें अपनी दादी और पिता के अतीत के बारे में पता होना चाहिए।

मारवाह के बयान पर आपत्ति

कांग्रेस ने मारवाह के बयान पर काफी विरोध जताया है। सोशल मीडिया पर लोग विरोध का यह संक्षिप्त वीडियो शेयर कर रहे हैं। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के अनुसार, तरविंदर सिंह मारवाह जब कांग्रेस के सदस्य थे, तब उनकी मानसिकता ऐसी नहीं थी। उन्होंने ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया।

विपक्ष के नेता को मिल रही जान से मारने की धमकी

उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद यह सवाल उठता है कि क्या देश की प्रमुख पार्टी लोकसभा में विपक्ष के नेता की हत्या की खुलेआम धमकी दे सकती है। पूरी दुनिया देख रही है कि इस टिप्पणी के लिए भारत का मज़ाक उड़ाया जा रहा है। लोग भारत से हैरान हैं और सोच रहे हैं कि ऐसी स्थिति कैसे आ गई कि सत्ताधारी पार्टी विपक्षी नेता को जान से मारने की धमकी दे रही है।

अमेरिका दौरे पर राहुल

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी हाल ही में अमेरिका दौरे पर गए थे। वहां भाजपा नेताओं ने उनकी कुछ टिप्पणियों के लिए उनकी कड़ी आलोचना की।

राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात की जो भारत के प्रति आलोचनात्मक टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, भाजपा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य विषयों पर उनके कुछ विचारों का कड़ा विरोध किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button