Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Political News of Jharkhand: भाजपा ने किया हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर फैसले का स्वागत

BJP welcomed the decision of Hemant Soren getting bail

Political News of Jharkhand: झारखंड में जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट के इस फैसले पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच, भाजपा ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी ने रांची में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अदालत के फैसले का सम्मान करती है।

झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी ने कहा, “अदालत ने हेमंत सोरेन को जेल भेजा था और अब उन्हें जमानत दे दी है। हम न्यायालय के दोनों आदेशों का सम्मान करते हैं। हमें देश की न्याय व्यवस्था पर 100 प्रतिशत भरोसा है।”

न्यायपालिका अपना काम ईमानदारी से करती है-भाजपा

उन्होंने आगे कहा, “दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब विपक्षी नेता जेल जाते हैं तो कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी या भाजपा ने उन्हें जेल में डाला है। लेकिन, जब उन्हें अदालत से जमानत मिल जाती है और वे रिहा होकर जेल से बाहर आते हैं तो कहते हैं “सत्यमेव जयते”। उन्होंने कहा कि यह विपक्ष का दोहरा चरित्र है, उन्हें इससे बाहर निकलना चाहिए। देश की न्यायपालिका अपना काम ईमानदारी से करती है, हमें इसे स्वीकार करना चाहिए।”

‘झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं’

भाजपा नेता अमर कुमार बाउरी ने भी कहा कि हम झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और इस लोकसभा चुनाव में हमें राज्य में 80 लाख मतदाताओं के वोट मिले हैं। भारत गठबंधन को केवल 65 लाख वोट मिले हैं।लोकसभा चुनाव के दौरान झारखंड के मतदाताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।

रिहा होने के बाद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने आरोप लगाया कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया और करीब पांच महीने तक जेल में रहने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाया जा रहा है। आपको बता दें कि हेमंत सोरेन को 31 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button