उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Spicejet Airlines: फ्लाइट डाइवर्ट किए जाने के बाद यात्रियों ने किया जमकर हंगामा!

Spicejet Airlines News Today! 25 मई गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट से पटना जा रही स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली. उसके बाद रात में फ्लाइट को वाराणसी एयरपोर्ट डायवर्ट कर दिया गया। फ्लाइट डायवर्ट किये जाने को लेकर यात्रियों ने फ्लाइट में हंगामा किया।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में फ्लाइट में मौजूद यात्री हंगामा करते नजर आ रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की जाती है।

दरअसल (Spicejet Airlines)स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट SG 471 ने दिल्ली एयरपोर्ट(Delhi airport) से 149 यात्रियों को लेकर गुरुवार की रात में पटना एयरपोर्ट(patna airport) के लिए उड़ान भरी. जानकारी के मुताबिक पटना एयरपोर्ट के रनवे पर सुधार का कार्य चल रहा था जिसके चलते फ्लाइट को लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली।

उसके बाद यात्रियों को लेकर फ्लाइट रात्रि 10:10 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। फ्लाइट में बैठे यात्री देर तक पटना जाने का इंतजार करते रहे लेकिन बाद में उन्हें बताया गया कि फ्लाइट(flight) पटना नहीं जा सकती है और दिल्ली (delhi)वापस लौटना पड़ेगा.

इस दौरान एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा यात्रियों को विकल्प के रूप में वाराणसी से पटना के लिए बस उपलब्ध कराए जाने की बात कही गई। देर रात बस से पटना भेजे जाने की बात सुनते ही यात्री आक्रोशित हो गए और फ्लाइट में ही हंगामा करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहां मौजूद एयरलाइंस (airlines)कर्मियों और CISF के जवानों द्वारा किसी तरह समझा-बुझाकर यात्रियों को शांत कराया गया। बाद में 134 यात्री बस से पटना जाने के लिए तैयार हो गए जबकि 15 यात्री उसी विमान द्वारा वाराणसी एयरपोर्ट (varansi airport)से दिल्ली वापस लौट गए।

इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना एयरपोर्ट(patna airport) पर रनवे सुधार का कार्य किए जाने के चलते फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट(patna airport) पर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली जिसके चलते वाराणसी डायवर्ट किया गया था। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बस की व्यवस्था कराई गई। 134 यात्री बस से पटना चले गए जबकि 15 यात्री उसी विमान से दिल्ली वापस लौट गए। अधिकारियों ने यह भी बताया कि यात्रियों द्वारा नाराजगी प्रकट करते हुए कहासुनी कि गई थी हालांकि बाद में यात्री शांत हो गए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button