न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने की चौका देने वाली पोस्ट शेयर ! कैप्शन में लिखा मेरी सौतन बनने के लिए धन्यावाद

Swara Bhaskar News: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम उन हिरोइन की लिस्ट में आता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है बता दें हाल ही में स्वरा भास्कर ने गुपचुप शादी कर के लोगों को चौंका दिया.

शादी के बाद स्वरा भास्कर पति फहद अहमद के ताथ उनके दोस्त का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिनकों देखकर आप चौंक जाएंगे फैंस क्यास लगा रहे है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में किसी तीसरे ने एंट्री ले ली है. मगर सच्चाई कुछ और निकली. दरअसल, अभिनेत्री स्वरा के पति फहद अहमद के दोस्त का जन्मदिन था. इस अवसर पर अभिनेत्री ने अपने पति की एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके दोस्त भी साथ में नजर आ रहे है, लेकिन तस्वीर से ज्यादा लाइमलाइट स्वरा के कैप्शन को मिल रही है.

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर की तस्वीरे शेयर

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति फहद और अरीश कमर के साथ तस्वीरे पोस्ट की. अभिनेत्री नें पोस्ट को कैप्शन दिया- हमारे दोस्त, कॉमरेड और फहद के असली लाइफपार्टनर अरीश कमर को जन्मदिन की शुभकामना. इसके साथ ही उन्हेने लिखा, हमेशा हमारे साथ खड़े रहने के लिए, हमेशा हमारा साथ देने के लिए, ये सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे सभी अदालती कागजात सही समय पर जमा किए जाएं , और हमारे लिए गवाह बनने के लिए और अब मेरी सबसे अच्छी ‘सौतन’ होने के लिए धन्यवाद. दरअसल (Swara Bhaskar)स्वरा अपनी जिंदगी में अपने पति के दोस्त को सौतन मानती हैं.

Read Also: मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में मची अफरा तफरी !

स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट
अभिनेत्री(Swara Bhaskar) स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट(workfront) की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिसेज फलानी'” Mrs. Falani”में दिखाई देंगी . इस फिल्म में स्वरा अलग अंदाज में नजर आएगी. फिल्म में स्वरा 8 अलग अलग रोल निभाती नजर आएगी . जानकारी के मुताबिक बता दे अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. साल 2023 के आखिरी में मूवी के रिलीज होने की बात कही जा रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button