खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND Vs AUS 3rd T20: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज पर किया कब्जा, Suryakumar और Kohli ने खेली ‘विराट’ पारी

नई दिल्ली: कल हैदराबाद में भारत ने टी20 सीरीज (IND Vs AUS 3rd T20) खिताब को अपने नाम कर लिया। ये मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने बता दिया है कि वो आने वाले वर्ल्डकप के लिए भी तैयार हैं। कल भारत ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आख़िरी मैच को 6 विकेट से जीतकर टी20 सीरीज को अपने नाम कर लिया।

इस तरह किया जीत पर कब्ज़ा

टी20 सीरीज (IND Vs AUS 3rd T20) के तीसरे मैच में कल ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करके भारत को 186 रनों का टारगेट दिया था। जिसपर मुंह तोड़ जवाब देते हुए भारत ने 6 विकेट के साथ जीत पर कब्ज़ा कर लिया। इसी के साथ भारत ने 2-1 के साथ मैच अपने नाम कर लिया। कल के मैच में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने मैच को जीताने में अपना बड़ा योगदान दिया। दोनों क्रिकेटर्स ने 104 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्यकुमार ने मात्र 36 गेंदों में 5 छक्के और 5 चौके के साथ 69 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2007: आज ही के दिन 15 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, पहली बार टी20 वर्ल्डकप का जीता था खिताब

कोहली ने एक बार फिर दिखाया अपना जलवा

बहुत समय से अपने ख़राब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली एक फिर फुल फॉर्म में दिखे। अभी तक के प्रदर्शन के कारण उन पर बहुत से सवाल उठने लगे थे। फैंस भी बहुत निराश दिख रहे थे लेकिन टी20 सीरीज (IND Vs AUS 3rd T20) में विराट कोहली ने बता दिया कि वो वापस फॉर्म में आ चुके हैं। उन्होनें कल के मैच में 48 गेंदों में 6 छक्के और 4 चौके के साथ 63 रन बनाए।

कल के मैच में कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल का कोई ख़ास जादू नहीं दिखा। मैच में खराब शुरूआत के बाद वो जल्दी ही आउट हो गए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button