Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

LokSabha Election Latest News: भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करने उन्नाव पहुंचे

LokSabha Election Latest News: ख़बर उन्नाव (Unnao) से है जहाँ , भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की प्रत्यशी व सांसद साक्षी महाराज के समर्थन में 5 दिनों के अंतराल में दूसरी बार जनसभा को संबोधित करने उन्नाव पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हेलीपैड से मंच तक विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों से गुफ्तगू करते हुए उन्हें ‘बूथ’ से सीट जीतने का मंत्र दिया है। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साक्षी महाराज व विधायक पंकज गुप्ता ने सीएम (CM) को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री (Cheif Minister) ने कलम व तलवार की धनी धरा से साहित्यकारों व पौराणिक स्थलों का जिक्र कर उन्नाव से सीधे जुड़ने का प्रयास किया। 20 मिनट के संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा (Samajwadi Party) की सरकार में आतंकवादियों के मुकदमें गिनवाए, सपा द्वारा उन्हें पनाह देने की बात कही। और कहा यह लोग रामद्रोही है। रामद्रोहियों की राजनीति परिवार के लिए है । सपा की यारी माफियाओं से है । रामभक्तों की सरकार राष्ट्र के लिए है। जब राजनीति राष्ट्र के लिए होती है, तो राष्ट्र का दुनिया मे नाम होता है । सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामद्रोहियों की जमानत जब्त कराने की अपील भी की है ।

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में सदर विधानसभा से विधायक पंकज गुप्ता के नेतृत्व में शहर के रामलीला मैदान में जनसभा का आयोजन किया । जनसभा में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के स्टार प्रचारक व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे । सीएम ने जनसभा स्थल पहुंचते ही भीड़ का हांथ हिलाकर अभिवादन किया । मंच से सीएम सपा पर हमलावर रहे । माफिया हावी होकर जनता का खून चूसते थे ।कल्याण सिंह के लिए किसी समाजवादी ने श्रद्धांजलि नहीं दी । एक माफिया मरा तो पूरी समाजवादी पार्टी मातम मनाने लग गई थी। अपराधियों पर कार्रवाई हुई उसके बाद दंगा नहीं होता, कर्फ्यू नहीं लगता।

यूपी में महोत्सव हो रहे है । राजनीति राष्ट्र के लिए होती है तो दुनिया में सम्मान होता है । बिना भेदभाव के योजनाओं को जनता का लाभ मिलता है । सीएम ने कहा जनता कह रही है, जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे । अयोध्या में 500 वर्षों बाद रामलला ने होली खेली, जन्मोत्सव मनाया, अब दीवाली मनाएंगे । CM ने कहा कि एक ओर रामभक्त, एक ओर रामद्रोही । कांग्रेस कह रही है राम मंदिर भारत के अंदर नहीं बनना चाहिए । समाजवादी राममंदिर की बनावट को बेकार बता रहे हैं । सपाईयों में दम हो तो कभी मस्जिद को बताएंगे बेकार बनी है ।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button