Live UpdateSliderचटपटीट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Latest News Update: करीना कपूर खान को मिला धोखा, अब सैफ अली खान देंगे तलाक!

Bollywood Latest News Update: हिंदू धर्म में भले ही एक शादी को सही माना जाता हो। लेकिन इस्लाम में जब तक कम से कम 3 से 4 निकाह ना हो, तब तक चैन नहीं आता।

भारत में हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़के अपने प्रेम जाल में बड़ी आसानी से फंसा लेते हैं, और हिंदू लड़कियां तो अपना धर्म तक छोड़ने के लिए तैयार हो जाती हैं, और secularism का ज्ञान देने लगती हैं।

जैसे सानिया मिर्जा को हिंदुस्तान में कोई दूल्हा नहीं मिला। वैसे ही अपने बेटे का तैमूर नाम रखने वाली करीना कपूर को कोई हिंदू लड़का नहीं मिला। तो अब मैडम को भुगतना पड़ेगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों करीना कपूर खान और सैफ अली खान के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान की गिनती पॉपुलर कपल्स में होती है। दोनों का प्यार दुनिया के सामने दिख भी जाता है। वह कपल गोल्स देते नजर आते हैं, और तो और शादी के इतने सालों बाद भी दोनों रोमांटिक पोज देना नहीं भूलते है।

हाल ही में करीना और सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें ये दोनों बिल्डिंग के बाहर लिपलॉक करते नजर आए थे। हालांकि इस वीडियो पर दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया था। इसी बीच सैफ अली खान का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें कि कपल की तलाक की बातें होने लगी हैं।

दरअसल सैफ अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्टर के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना का तलाक होने वाला है।

सैफ अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्टर के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना का तलाक होने वाला है।

हैरानी की बात तो ये है कि सैफ अली खान ने इससे पहले भी एक बेगम को धोखा दिया था। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थीं। जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। लेकिन फिर 2012 में करीना को अपनी बेगम बनाया, जिनसे तैमूर और जेह अली खान हैं।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button