खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IPL 2023: स्टिंग ऑपरेशन के शिकार हुए भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन

टीम इंडिया के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक वीडियो सोशल  मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे मे बात करते नजर आ रहा है आपको बता दें कि साल 2021 में धवन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था.वीडियो मे देखकर  लग रहा है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) किसी लड़की के बारे में बात कर रहे हैं. इस वीडियो में सामने वाले शक्ख ने उनसे पूछा की तू उसके बारे में बता रहा था क्या हुआ उसका? इसपर शिखर धवन ने जवाब दिया, ‘उस समय मेरे जिंदगी का खराब दौर चल रहा था. मैं अरोड़ा जी के यहां फार्म हाउस पार्टी(Farm house party0 में गया था तभी उनसे वहां पहली बार मिला था. वह मेरे लिए लव एट फर्स्ट साइट(Love at first sight) वाला मामला था. मैने उनको देखा और देखता ही रह गया और सुन और सुनता ही रह गया.’

वीडियो ने मचाया  इंटरनेट पर बवाल

उसके बाद क्रिकेटर शिखर धवन ने आगे कहा, ‘अपने भाई को तो तू जानता ही है दो दिन के अंदर वो मेरे कमरे में.’ इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मच गया है. हालांकि वीडियो बनाने वाले से गब्बर यह भी कहते हुए सुने जा रहे हैं कि क्या तुम वीडियो रिकॉर्ड (Video record) कर रहे हो. वहीं, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं आया है, ताकि इस खबर की पुष्टि की जा सके.

शिखर धवन ने  साल 2012 में की थी शादी

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से साल 2012 में  शादी रचाई थी. धवन और आयशा की शादी के बाद साल 2014 में उनको एक बेटा हुआ था जिसका नाम जोरावर है. साल 2020 में दोनो के बीच अनबन रहने लगी. दोनो के बीच झगडा इतनी बढ़ गया कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. अब दोनों  पिछले करीब दो साल से अलग रह रहे हैं.आयशा मुखर्जी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया(Australia) में रह रही हैं. आयशा की यह दूसरी शादी थी और उनकी पहले से दो बेटियां भी हैं. 

Read Also: Rajasthan News: राजस्थान में अनशन सियासत पर मंथन,क्या एक तीर से दो निशाने साध रहें पायलट

IPL 2023 सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शिखर धवन

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने IPL 2023 में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. उन्होनें 3 मैचों में ही 225.00 की औसत से 225 रन बनाए हैं. इस दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दो अर्धशतक लगाए हैं. हाल ही में 9 अप्रैल को सनाराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने नाबाद 99 रन की पारी भी खेली थी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button