उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Bijnor Police Encounter: पुलिस एनकाउंटर पर में ढेर हुआ ढाई लाख का इनामी बदमाश

कुख्यात ढाई लाख का फरार इनामी बदमाश आदित्य राणा (Aditya Rana) आखिरकार पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान आदित्य बदमाश के गिरोह की फायरिंग में 5 बहादुर पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कई जिलों की पुलिस  एटीएस सहित तमाम खुफिया तंत्र फरार आदित्य बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रहे थे बदमाश के एनकाउंटर के बाद बिजनौर पुलिस ने राहत की सांस ली है ।

बदमाश आदित्य पर 43 केस थे दर्ज

जनपद बिजनौर (Bijnor) के थाना स्योहारा (Seohara) के राना नगला गांव का रहने वाला आदित्य बदमाश पिछले कई सालों से पुलिस व खुफिया तंत्र के लिए सिरदर्द बना हुआ था। आदित्य बदमाश कई जिलों की पुलिस एटीएस सहित कई खुफिया तंत्र की पकड़ से कोसों दूर चल रहा था ।आदित्य राणा (Aditya Rana) के अपराधिक इतिहास की अगर बात करें तो सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अलग-अलग कई थानों में इसके ऊपर लूट डकैती हत्या जैसे 43 संगीन धाराओं में केस दर्ज है। आदित्य बदमाश दो बार यानी साल 2017 व 2022 में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था। आदित्य बदमाश लखनऊ जेल में बंद था, लेकिन 23 अगस्त 2022 को बिजनौर पेशी कोर्ट से वापसी लखनऊ जाने के दौरान शाहजहांपुर ढाबे से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था तभी से पुलिस व खुफिया तंत्र जंगलों में इसके ठिकानों पर दबिश दे रहे थे लेकिन शातिर आदित्य बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था।

Read Also: जनपद बिजनौर में निकाय चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, ये होगी पूरी तैयारी!

बीती रात को बिजनौर पुलिस (Police) को आदित्य बदमाश की बिजनौर के थाना स्योहारा के बुढ़नपुर के जंगलों में लोकेशन मिली थी पुलिस टीम ने जब आदित्य बदमाश को घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो आदित्य बदमाश के साथियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में पुलिस को गोली चलानी पड़ी जिसमे आदित्य बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था जिज़की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि 5 पुलिसकर्मी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आदित्य बदमाश पर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित था आदित्य बदमाश के गैंग में 48 गिरोह के सदस्य हैं जिन्हें पुलिस के अफसरों ने चिन्हित कर लिया है बिजनौर पुलिस ने छह को अभी हाल ही में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जबकि बाकी के गिरोह की पुलिस तलाश कर रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button