बड़ी खबर

Topday News Elvish yadav case Update Hindi: सोशल मीडिया पर ‘हवाबाजी’ के लिए एल्विश करता था गाड़ियों का इस्तेमाल, खुद पिता ने खोल दी पोल!

Topday News Elvish yadav case Update Hindi: एल्विश का ‘ज़हरीला’ सच अब सामने आने लगा है। यूट्यूबर एल्विश को आज की तारीख को कौन नहीं जानता। उसका चैनल रिकॉर्ड तोड़ पॉपुलरिटी बटोरता है..इंस्टा पर उसकी रील को लाखों लाइक्स मिलते हैं। एक्स पर भी कुछ लिखता है तो धड़ाधड़ रियेक्शन्स आते हैं। एल्विश इतना पॉपुलर है कि उसे बिग बॉस में बुलाया जाता है। वो स्टार्स के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट खेलता है।

लेकिन अब इस यूथ आइकॉन का एक नया चेहरा सामने आ रहा है और वो चेहरा है गंजेड़ी-भंगेड़ी-नशेड़ी-चरसी का।  जी हां आज एल्विश को आज सोशल मीडिया पर जमकर गालियां पड़ रही हैं.।लेकिन आज र एल्विश का वो चेहरा और वो सच आपको बताएंगे जो आपको अभी तक नहीं पता होगा।

एल्विश सिस्टम हिलाने की बात करता है, लेकिन अब खुद ही सिस्टम के नीचे दब चुका है औऱ इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है उन मां बाप को…. जो आज दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हो चले हैं।. जो आज न्यूज चैनल में जा जा कर अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। एल्विश यादव के पिता और उनकी मां ने एक टीवी न्यूज को इंटरव्यू दिया और कहा कि एल्विश के पास कुछ नहीं है  ना तो उसके पास घर है और ना ही कोई गाड़ी है। जो भी गाड़ी हैं वो सारी किस्तों पर हैं…. एल्विश के पिता ने कहा कि उसके पास कुछ नहीं है। जिसपर एक यूजर कमेंट करता है।. कि कर्ज पर लिया हुआ मकान, कर्ज की सेकेंड हेंड कार….भाई बनकर तो ऐसे घूमता था जैसे कोई अरब पति हो…अब रूक्का ना चले राओ साहब का

राओ साहब के तारे आज गर्दीश में है.। जेल में चक्की पीसने की नौबत है। बड़ी से बड़ी हस्ती हो….चाहे  नेताओं से संपर्क हो… या फिर सिस्टम हिलाने का दमखम हो लेकिन जब बात… बाबा की पुलिस आती है तो सारा सिस्टम धरा की धरा रहा जाता है….एल्विश यादव जैसों की धज्जियां उड़ जाती हैं.. एल्विश वही है। जो खुलेआम लोगों से मारपीट करता था… जिसमें घमंड कूट कूट कर भरा था.. जो अपने आपको बादशाह समझता था। लेकिन अब कुछ लोग आज भी ऐसे हैं जो इस मामले को जाति से जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर एल्विश यादव ना होता,।  तो शायद आज जेल में ना होता… तो वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं एल्विश ने जो मुनव्वर के साथ हाथ मिलाया उसकी सजा उसे मिल रही है। क्योंकि उसने हिंदुओं के साथ धोखा किया था।

अब सवाल ये कि क्या एल्विश यादव ने जो किया वो सही था। लेकिन कुछ लोग ये कह रहे हैं कि एल्विश यादव को यादव होने की सजा मिली है…. अगर एल्विश… यादव नहीं होता तो आज जेल में भी ना होता…. तो वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि एल्विश यादव को अखिलेश यादव का समर्थन मिलेगा… हालांकि अखिलेश यादव इस मामले से दूरी बनाए हुए हैं।

दरअसल आपको बता दें कि रेव पार्टी में सांपों का नशा सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तारी के बाद सूत्रों से ख़बर है कि एल्विश ने नोएडा पुलिस ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने कबूल किया है कि वो सांपों के ज़हर की खरीद-फरोख्त में शामिल था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button