उत्तर प्रदेशबड़ी खबर

Latest UP News Badaun Murder’s : Sajid और Javed ने हिंदू बच्चों का किया कत्ल, Yogi Police ने तुरंत ठोका!

Uttar Pradesh badaun News Murder‘s: ये योगी का राज्य है, जहां पर बोली से नहीं गोली से काम लिया जाता है। यूपी के बदायूं (Badaun News) में कट्टरपंथी साजिद (Sajid) और जावेद (Javed) ने हिंदू बच्चों को उस्तरां से काट डाला। जिसमें दो मासूम बच्चों की मौत हो गई….जबकि एक बच्चा घायल हो गया। सोचिए किस कदर इन कट्टरपंथियों के हौसले बुलंद हैं। जो हिंदू बच्चों को घर में घुसकर काट रहे हैं.. मार रहे हैं और कोई बोलने को तैयार नहीं है… क्योंकि आरोपी कट्टरपंथी गैंग से हैं। हिंदू बच्चों की मौत की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी…. तो योगी पुलिस तुरंत हरकत में आ जाती है और बच्चों का अंतिम संस्कार कराने की बात करती है…. लेकिन परिजनों में गुस्सा था। एक तरफ परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। तो दूसरी ओर योगी पुलिस ठांय ठांय कर रही थी। योगी पुलिस ने मुख्य आरोपी साजिद को ढेर कर दिया।

परिजनों का गुस्सा भी सांतवें आसमान पर है। परिजन और आसपास के लोगों ने आरोपियों की दुकानों को आग के हवाले कर दिया। एक दादी रो रही है, मां बिलख रही है और न्याय के लिए गुहार लगा रही है।

सुंदरनगर मौहल्ले में तीन मंजिला मकान में विनोद कुमार का परिवार रहता है। उसके तीन बेटे है, तीनो बच्चों की आयु आठ से 15 साल के बीच है। इसी मकान के पास गली में नाई की दुकान है,यह नाई सखानु कस्बे का मूल निवासी है और इस मौहल्ले में नाई की दुकान चलाता है,इसका एक साथी भी दुकान पर काम करता है।

मंगलवार देर सायं  6 – 7के आसपास नाई इन तीनो बच्चों को बहला फुसला कर मकान की तीसरी मंजिल पर ले गया वहां विनोद कुमार के पुत्र 15 वर्षीय आयूष औऱ 8 वर्षीय पीयूष  दोनो भाइयों की धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या कर दी, इनका तीसरा भाई 10 वर्षीय हनी भी इस हमले में घायल हुआ, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोंनों मृतक बच्चों व तीसरे घायल बच्चों की आयु 8-10 की है।इलाके की भीड़ उग्र हो गई, आरोपी को भीड़ के हवाले करने की मांग करते हुए पुलिस चौकी पर हंगामा किया,रास्ता जाम करके पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। परिजन ओर भीड़ बच्चों के शव नही उठने दे रही है।

एसएसपी औऱ पुलिस अधिकारी व कई थानों की पुलिस मौके पर डटी हुई है।अगर ऐसे ही कट्टरपंथियों का आतंक बढ़ता रहा… तो अगला नंबर आपका हमारा भी हो सकता है, इसलिए अभी भी वक्त है.. सावधान हो जाइए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button