Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Biggboss winner and Youtuber elvish Yadav News: एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद क्या बोले माता-पिता?

Biggboss winner and Youtuber elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव जिन्हें सांप के जहर वाले मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया था, वह फिलहाल न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में हैं। एल्विश के जरिए Rave Parties में सांप और सांप के जहर की अरेंजमेंट कराने की बात को स्वीकार करने की खबरों के बीच, उसके माता-पिता ने अपने बेटे को निर्दोष बताया है और कहा है कि लोग उसे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक मीडिया न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में एल्विश के माता-पिता राम अवतार यादव और सुषमा यादव ने अपने बेटे को निर्दोष बताया और पीएफए अध्यक्ष और बीजेपी नेता मेनका गांधी से यूट्यूबर के प्रति दया दिखाने को भी कहा।

गौरतलब है कि, मेनका गांधी ने एल्विश पर अवैध रूप से सांप का जहर बेचने का आरोप लगाया था और उनकी तत्काल गिरफ्तारी का आग्रह किया था। एल्विश के पिता ने कहा, “अगर मेनका गांधी अब मेरे बेटे की गिरफ्तारी से खुश हैं, तो कृपया उस पर दया करें।”

माता-पिता Emotional होते हुए

एल्विश की मां सुषमा यादव रोते हुए बोलीं कि कम उम्र में तेजी से प्रसिद्धि पाने के कारण उनके बेटे को गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है। उनके माता-पिता ने एल्विश की लोकप्रियता को उनके आसपास के विवादों से जोड़ा, यह सुझाव देते हुए कि ईर्ष्या के कारण उन्हें बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं।

गिरफ़्तारी के बाद अपने बेटे से मिलने पर एल्विश के पिता

एल्विश के पिता अवतार यादव ने कहा कि, गिरफ्तारी के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता ने रेव पार्टियों में सांप के जहर की कथित आपूर्ति में किसी भी तरह की इनवॉल्वमेंट से स्पष्ट रूप से इनकार किया। उन्होंने अपने बेटे के खिलाफ सभी आरोपों को “झूठा” और “निराधार” कहकर खारिज कर दिया।

एल्विश के पिता ने यह भी कहा कि, “मैं एक शिक्षक हूं। मैं बच्चों को पढ़ता हूं, क्या मैंने अपने बच्चों को नहीं पढ़ाया होगा? मुझे अपनी परवरिश पर गर्व है और मैं हर जन्म में उसका पिता बनना चाहूंगा। (मैं एक शिक्षक हूं। मैंने बच्चों को पढ़ाया है। क्या मैं अपने बेटे को सही शिक्षा नहीं दूँगा? मुझे अपनी परवरिश पर गर्व है और मुझे अपने बच्चे पर भरोसा है।’ मैं हर जन्म में उसका पिता बनना चाहूंगा।)”

एल्विश ने अपनी इन्वॉल्वमेंट एक्सेप्ट की

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव ने अधिकारियों के सामने कबूल किया है कि, वह अपने द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करता था। पुछताछ के वक्त एल्विश ने यह भी एक्सेप्ट किया कि, पिछले साल जो भी लोग सांप के जहर की सप्लाई के लिए गिरफ्तार हुए थे वह उनसे फैमिलियर था।रिपोर्ट की माने तो, 28 साल के एल्विश ने शुरू से ही इस मामले में अपनी इन्वॉल्वमेंट से इनकार किया था। हालांकि, अब एल्विश का कहना है कि, उसने अलग-अलग रेव पार्टीज में आरोपियों का सामने किया था और साथ ही उसने आरोपियों के साथ संपर्क भी बनाए रखे थे।

सांप के जहर का मामला

सेक्टर 51 में स्थित एक banquet hall से अधिकारियों ने 3 नवंबर को 5 लोगों को अरेस्ट किया था और साथ ही उन्होंने उन लोगों के पास से 5 Cobra के साथ 9 सांपों को बचाया था। इसके साथ ही, संदिग्ध सांप (Suspicious Snake) का 20 ml जहर भी Seize किया था। हालांकि Law enforcement ने कहा था कि, एल्विश पार्टी वेन्यू में मौजूद तो नहीं था।

एल्विश पर पीएफए अध्यक्ष और भाजपा नेता मेनका गांधी ने इल्लीगल तरीके से सांप का जहर बेचने का ब्लेम लगाया और उसको तुरंत अरेस्ट करने के लिए रिक्वेस्ट किया। एल्विश जब दोस्तो के साथ 4 नवंबर को राजस्थान के कोटा में कार में खुम रहें थे, तब पुलिस ने कुछ समय के लिए पुछताछ करने के लिए एल्विश को Custody में लिया और कुछ देर बाद ही रिलीज़ कर दिया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button