ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shilpa Shetty Viral Video: पैपराजी पर भड़क उठी शिल्पा शेट्टी , गुस्से में बोली कुछ ऐसा सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Viral Video) बेहद ही शानदार एक्ट्रेस के शानदार सबसे ज्यादा फैशनलेबल अदाकारा में से एक है. उनका स्टाइल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है और उनके फैशन सेंस को कॉपी भी करते है. पैपराजी उन्हें देखते ही उनके पीछे लग जाते हैं. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हाल ही में एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया.

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Viral Video) बेहद ही शानदार एक्ट्रेस के शानदार सबसे ज्यादा फैशनलेबल अदाकारा में से एक है. उनका स्टाइल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है और उनके फैशन सेंस को कॉपी भी करते है. पैपराजी उन्हें देखते ही उनके पीछे लग जाते हैं. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हाल ही में एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया.

एक्ट्रेस कभी भी पोज देने में हिचकिचाती नहीं या घबराती भी नहीं. वो पैपराजी की फेवरेट सेलेब्स में गिनी जाती है. वो कभी भी पैप्स को फोटोज के लिए निराश नहीं करती है. वो हमेशा ही पैपराजी के साथ अच्छे से पेश और बातचीत करती नज़र आती है, लेकिन पैपराजी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद शिल्पा उन पर नाराज हो गई.

ये भी पढ़ें- Ibrahim Ali Khan: क्या सैफ अली खान के बेटे फिल्म में करने जा रहे एंट्री, जानिए कब और किसके साथ करेंगे  फिल्म की शुरुआत?

इस दौरान शिल्पा फोटोग्राफर्स पर भड़क उठी. आपको बता दें कि शिल्पा को जैसे ही पैपराजी वालों ने देखा, उन्होंने उन्हें पूरी तरह से घेर लिया उसके बाद हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस का पीछा करते-करते कार की गेट तक पहुंच गए. पैपराजी शिल्पा को रोकने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद एक्ट्रेस का पैपराजी पर गुस्सा फूटा पड़ा और नाराज होते हुए उन्होंने कहा,‘मुंह में गुस कर फोटो लोगे क्या?’

शिल्पा ये बोलते ही जैसे ही कार के अंदर जाने लगी, हड़बड़ाहट के कारण उनके सिर के पिछले हिस्से मे चोट लग गई. लेकिन उसके बाद शिल्पा पैप्स पर गुस्सा नहीं की और उन्हें बाय-बाय बोल कर वहां से निकल गई.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button