Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News: 73 साल की उम्र में सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

Disappointing news for fans of actor Mithun Chakraborty from Kolkata

Bollywood Latest News: कोलकाता से अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के लिए निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि 73 साल की उम्र में सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरी खबर

इस समय Mithun Chakraborty की उम्र 73 साल है। मिथुन को आज यानी शनिवार 10 फरवरी को सुबह अचानक से सीने में दर्द की समस्या होने लगी। जिसके बाद वे शरीर में बेचैनी महसूस करने लगे। इससे पहले की तबीयत ज्यादा बिगड़ती उन्हें फौरन कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। फिलहाल उनकी तबीयत कैसी है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि खबर है कि अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

48 साल से है bollywood industry का हिस्सा

मिथुन चक्रवर्ती का जन्म 1950 में हैदराबाद में हुआ। लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं की bollywood में आने से पहले मिथुन चक्रवर्ती क्या किया करते थे। फिल्मी जगत में पैर रखने से पहले वे नक्सली हुआ करते थे। ऐक्टर होने के साथ-साथ उन्होनें मार्शल आर्टस में ब्लैक बेल्ट भी हासिल की है। वे पिछले 48 साल से bollywood industry से जुड़े हुए है।

मिथुन ने साल 1976 में आई फिल्म मृगया से bollywood में अपने करियर की शुरुआत की जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के national award से भी सम्मानित किया गया था। जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक superhit film दी और अपने दौर के popular actor की लिस्ट में शामिल हो गए। आज के समय में मिथुन चक्रवर्ती की आयु 73 साल है। आज भी लोग उन्हें प्यार से दादा कहकर बुलाते है।

पद्म भूषण से भी होगे सम्मानित

मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में भारत सरकार द्वारा पद्म भूषण से सम्मानित करने का ऐलान किया गया है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button