खेल

अपने पिता की फिरकी में फंस गए रविंद्र जडेजा, हो गई फजीहत!

Ravindra Jadeja: अपनी फिरकी से विरोधी टीम के गेंदबाजों को पस्त करने वाले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब खुद ही पस्त होते हुए नजर आ रहे हैं, इसका कारण है उनके पिता….वो पिता जिसने रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) को मेहनत करके पढ़ाया, वो पिता जिसने दिन रात मेहनत की…वो पिता जिसने जडेजा (Ravindra Jadeja)के लिए सब कुछ त्याग दिया, लेकिन आज वही बेटा अपने पिता से बात नहीं करता है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)के पिता कहते हैं कि अच्छा होता कि मैं रविंद्र जडेजा को कभी क्रिकेटर ना बनाता, अच्छा होता मैं रविंद्र जडेजा को कभी खिलाड़ी ना बनाता, अच्छा होता कि मैं रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)की कभी शादी ही नहीं कराता…जी हां ये सारी बातें कहीं हैं रविंद्र जडेजा के पिता ने जो आज सुर्खियों में बने हुए हैं।

बेहतर ऑलराउंडर एक बेहतर बेटा नहीं बन पाया…!

वैसे तो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है, आज उनको हर कोई जानता है, कई युवा तो उनको अपना गुरू मानते हैं, लेकिन आज वही गुरू एक अच्छा बेटा नहीं बन पाया है। रविंद्र जडेजा के पिता कहते हैं कि मेरी और रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) की पिछले करीब 5 साल से बात नहीं होती है। जडेजा अपनी जिंदगी जीता है और मैं अपनी जिंदगी जीने का काम करता हूं। ना जडेजा हमसे मतलब रखता है और ना ही हम उससे कोई नाता रखते हैं। जब जडेजा (Ravindra Jadeja)खेलता है तो हम उसे टीवी पर जरूर देखते हैं, लेकिन जडेजा हमसे बात नहीं करता है। जडेजा की बीबी ने उसपर कोई जादू कर दिया है। शादी के 3,4 महीने बाद से ही जडेजा हमसे अलग हो गया था, जडेजा के घर में तो जडेजा(Ravindra Jadeja) की सास की ही चलती है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

आखिर क्या है पूरा मामला, समझिए?

दरअसल खबर ये है कि रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) इन दिनों दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं, इसी को लेकर जब रविंद्र जडेजा के पिता से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि जडेजा पिता बनने वाला है कि नहीं। हमारी तो करीब 6 साल से बात ही नहीं हो पाई है।  वो कहते हैं कि मैंने तो कभी जडेजा (Ravindra Jadeja)की पहली बेटी का भी चेहरा नहीं देखा है।

दरअसल, आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) को क्रिकेटर बनाने में उनकी बहन, मां और पिता का बड़ा योगदान है।  जडेजा को उनके पिता ने मजदूरी करके क्रिकेटर बनाया है, लेकिन उसके बाद भी जडेजा अपने घरवालों से कोई संबंध नहीं रखते हैं। रविंद्र जडेजा की मां का निधन  2005 में हुआ था, जबकि 2009 में जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। 2016 में जडेजा (Ravindra Jadeja)की शादी हो जाती है और शादी के कुछ महीने बाद से ही जडेजा के परिवार में दरार सामने आ जाती है।

वहीं जब सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ तो रविंद्र जडेजा को खुद सामने आना पड़ा और जडेजा ने कहा कि ये बकबास सा इंटरव्यू पूरी तरीके से गलत है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ये मेरे परिवार का मामला है इसलिए मैं किसी के सामने कोई स्पष्टीकरण नहीं दूंगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button