खेल

Virat Kohli के साथ एबी ने किया धोखा, अब मांगनी पड़ी माफी

AB De Villiers: क्रिकेट की पिच पर विरोधी टीम के गेंदबाजों को पस्त करने वाले एबी डिविलियर्स आज माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं, जी हां दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (Former South African captain AB de Villiers) ने एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हां एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती के बारे में हर किसी को पता है। हर कोई ये जानता है कि ये दोनों अजीज़ दोस्त हैं। RCB के लिए दोनों खेलते हुए भी नजर आते थे और कई दफा मैदान पर दोनों की दोस्ती दिख जाती थी।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi.

…वैसे तो पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (Former South African captain AB de Villiers)को एक महान खिलाड़ी के रूप में जाना जाएगा, लेकिन एक अच्छे दोस्त के रूप में उनको कतई नहीं जाना जाएगा। क्योंकि उन्होंने कुछ FAN FOLLOWING की खातिर अपने दोस्त विराट कोहली के साथ गद्दारी कर दी। जिसके लिए वो अभी तक मांफी मांगते हुए इधर-उधर भटक रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में गलत ख़बर फैला कर बहुत बड़ी गलती कर दी है, जिसके लिए वो मांफी मांगते हैं। दरअसल आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (Former South African captain AB de Villiers) ने कुछ दिन पहले ही अपने ‘यूट्यूब चैनल’ पर इस बात का दावा किया था कि क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं। बस फिर क्या था, जैसे ही डिविलियर्स ने इस बात की जानकारी दी, तो मानो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।अब जानकारी विराट कोहली के परम मित्र ने दी थी तो हर किसी को भरोसा भी हो जाएगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

एक तरफ फैंस विराट कोहली को शुभकामनाएं देते हुए नजर आए तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली ने चुप्पी साधे रखी। हालांकि इन सबके बीच एबी जरूर मांफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है।

क्रिकेट से भी दूर हैं विराट कोहली

दरअसल, डिविलियर्स भले ही अपनी बातों से पलट रहे हों, लेकिन ये बात स्पष्ट तौर पर इसलिए समझी जा रही है क्योंकि विराट कोहली इन दिनों टेस्ट टीम से भी दूर हैं। टीम इंडिया इन दिनों टेस्ट सीरीज खेल रही है। लेकिन विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया है। उनकी जगह अन्य खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। विराट कोहली ने पहले तो दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लिया था, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने फिर अपना नाम वापस ले लिया। विराट ने कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट से बातचीत की थी, और BCCI ने भी विराट कोहली को छुट्टी दे दी थी। बहरहाल, देखने वाली बात ये होगी की आखिरकार विराट कोहली क्रिकेट से दूर क्यों है, क्या दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स की बातों में दम है, अगर एबी की बात सही है तो फिर उन्होंने माफी क्यों मांगी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button