उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Fatehpur News: दुष्कर्म के मुकदमे पर फसाने की धमकी पर जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट

Brother-in-law kills sister-in-law after she threatens to implicate him in rape case

UP Fatehpur News: फतेहपुर में शादीशुदा साली की 29 अगस्त को हत्या के मामले में पुलिस ने बहनोई और उसके साथी को जेल भेज दिया है। हत्या के आरोपी बहनोई ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी साली से प्रेम प्रसंग था, उस पर शादी का दबाव बनाती थी और मना करने पर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसने की धमकी देती थी।

बता दे कि, ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शादी 14 जून 2022 को बांदा जनपद के जसपुर थाने के एक गांव में की गई थी। पति से मनमुटाव के बाद करीब चार-पांच महीने से वे मायके में रह रही थी। 29 अगस्त की शाम को वह मजदूरी से लौट रही थी कि रास्ते में चचेरी बहन का देवर अजय कुमार निषाद और लाल सिंह ने उसे अगवा कर लिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच पड़ताल की तो खेत के बीच नाले में उसका शव बरामद हुआ।

शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा गया जिसमें हत्या की पुष्टि हुई। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए स्लाइड बनाई। एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि, दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। दोनों की निशानदेही पर खेत से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है। आरोपी अजय और युवती के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग था। 2 साल पहले युवती की शादी हो गई थी। आरोपी हमेशा युवती के घर आता जाता रहता था। आरोपी अजय ने इस बात को कबूल किया कि, वह उसपे शादी का दबाव बनाती थी और शादी नहीं करने पर अब उसे दुष्कर्म के मुकदमे में फसाने की धमकी दे रही थी, तभी उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button