खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IPL 2022 Closing Ceremony: IPL के फाइनल मैच में रणवीर सिंह करेंगे धमाल, उनके साथ कई कलाकार भी होंगे शामिल

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया हैं। रविवार यानी आज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने फाइनल में सबसे पहले अपनी जगह पक्की किया था। अब यह देखना होगा की किस्मत किसका साथ देती है।

फाइनल मुकाबला आज रात 8.00 बजे खेला जाएगा क्योंकि मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जाऐग। आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी लगभग 45 मिनट की होगी। आपको बता दें की आईपीएल में 2018 के बाद पहली बार क्लोजिंग सेरेमनी को आयोजित किया जाएगा। 2019 में पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के शोक में  क्लोजिंग या ओपनिंग सेरेमनी नहीं किया गया था। इसके बाद 2020 और 2021 के सीजन में कोरोना महमारी के कारण क्लोजिंग सेरेमनी को टालना पड़ा था.

यहां पढ़ें- IPL 2022 Final: क्या दूसरी बार खिताब पर कब्जा करेगी Rajasthan Royals, या हार्दिक पांड्या बनेंगे चैम्पियन

इस क्लोजिंग सेरेमनी में ऑस्कर अवॉर्ड विजेता मशहूर संगीतकार एआर रहमान और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह परफॉर्म करेंगे। इनके अलावा सेरेमनी झारखंड के छऊ नृत्य के कलाकार भी अपनी कला दिखाएंगे फाइनल मुकाबले के दौरान पहली इनिंग्स के दूसरे स्ट्रेटजिक टाइमाउट के समय लाल सिंह चड्ढा मूवी का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएंगा ।

क्लोजिंग सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पदाधिकारियों के अलावा अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह सहित, टीम इंडिया के कुछ पूर्व कप्तानों के उपस्थित रहने की संभाना है. सेरेमनी में भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में टीम  इंडिया की पिछली 75 सालों की यात्रा को दिखाया जाऐगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button