ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Adipurush First look poster: आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, राम के लुक के नज़र आए प्रभास

नई दिल्ली: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज (Adipurush First look poster) हो चुका है. सोशल मीडिया पर प्रभास का लुक जमकर वायरल हो रहा है. फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म की इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान भी नज़र आने वाले है. प्रभास और सैफ अली खान का लुक जबरदस्त दिख रहा है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में प्रभास भगवान श्री राम की तरह धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका सन्यासी वेश दिखाई दे रहा है.  

प्रभास भगवान राम के किरदार में नज़र

12 जनवरी 2023 को रिलीज (Adipurush First look poster) होने वाली ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी थी. फैन्स सोशल मीडिया पर पहले से ही इससे जुड़ी जानकारियां अपने-अपने तरीके से साझा कर रहे थे. अप्रैल में ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का मोशन पोस्ट भी रिलीज किया गया था. इसमें प्रभास भगवान राम, सैफ लंकेश रावण और कृति सैनन देवी सीता के किरदार में नजर आ रहे थे. अब जो मेन पोस्टर आया है, उसमें भी एक्टर कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Ali Fazal Mehndi: इस अदाकारा ने बेहद ख़ास डिज़ाइन में लगवाई शादी की मेंहदी, राजस्थान से आए थे मेंहदी आर्टिस्ट

सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट (Adipurush First look poster) साझा किया है, जिसमें उन्हें सफेद धोती और शरीर पर कुछ सेफ्टी गियर्स पहने हुए तीर से निशाना लगाते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर को 5 अलग-अलग भाषाओं में शेयर किया गया है.

आदिपुरुष की पहली झलक साझा

फिल्म (Adipurush First look poster) से अपनी पहली झलक साझा करते हुए एक्टर प्रभास और कृति ने कैप्शन में लिखा कि, “|| आरंभ || अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमसे जुड़ें। #आदिपुरुष इन अयोध्या। हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीज़र का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे हमारे साथ करें! #आदिपुरुष टीज़र। #आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button