ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP News: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, स्कूटी सवार से दिनदहाड़े की लूटपाट

UP News: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में व्यस्त सड़क पर चल रहे एक युवक से स्कूटी सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर उसकी चेन लूट ली और फरार हो गया। घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है ।

घटना बीते गुरुवार दोपहर कविनगर थाना क्षेत्र की की है, जहां गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी सोसायटी में रहने वाले सुजीत कुमार करीब 3:30 बजे, कवि नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में किसी काम से गए थे। जहां उन्होंने अपनी कार बैंक के बाहर पार्क की थी और बैंक से कुछ दूरी पर कार पार्क करने के बाद वह सड़क पार करें बैंक की तरफ जा रहे थे उस दौरान एक महिला रिश्तेदार भी उनके साथ थी।

Read: Latest UP News and Updates at News Watch India

इस दौरान अचानक पीछे से एक स्कूटी सवार युवक आया और उनके गले पर झपट्टा मारकर उनके सोने की चेन लूटकर ले गया हालांकि इससे पहले कि वह कुछ कर पाते स्कूटी सवार चेन लूटकर मौके से फरार हो गया घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महज कुछ ही मिनटों में बदमाश व्यस्त सड़क से गुजर रहे युवक से चेन लूटकर बेखौफ अंदाज में फरार हो गया है बदमाश ने हेलमेट लगाया हुआ था। पीड़ित द्वारा इस मामले में कवि नगर थाना पुलिस को लिखित कर दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान और तलाश शुरू कर दी है ।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button