उत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor Crime News: भाई ही निकला भाई का कातिल, इस वजह से कर दी हत्या

UP Bijnor Crime News: आपने बड़े-बूढ़ों से सुना होगा कि यह कलयुग है, यहां कोई किसी का नहीं होता, सब अपने लिए जीते हैं, अपने लालच के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार हो जाते हैं। यह बातें तब तक कही सुनी बातें लगती हैं, जबतक आसपास सबूत के तौर पर कोई घटना न घटित हो जाए। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक ऐसी खबर आई है जो कलयुग के इस परिभाषा पर सटीक बैठती है। बिजनौर में एक भाई ने पहले तो अपने सगे भाई की हत्या कर दी फिर उसका दाह संस्कार कर दुनिया से उसकी मौत का झूठा कारण बताता रहा। इतना ही नहीं उसने अपने इस प्रकरण में गांव के प्रहरी को भी शामिल कर लिया।

पूरी घटना बिजनौर के शिवाला कला थाना क्षेत्र के मुराहट गांव की है जहां सुरेश नाम के व्यक्ति ने अपने ही भाई नरेश की हत्या कर उसका दाह संस्कार कर दिया और सबको भाई की मौत के पीछे का कारण लंबी बीमारी बताता रहा। जब पुलिस को पूरे मामले के बारे में पता चला तो पुलिस ने मामले की गहराई से छानबीन शुरू कर दी। छानबीन में पुलिस ने गांववालों से बात की तो सबका एक ही बयान था जो चौंकाने वाला था। पुलिस को छानबीन में पता चला कि सुरेश ने नरेश की मौत की वजह पूरे गांव को बीमारी बताया है और यहीं पुलिस का शक सुरेश पर गहराया। 

पुलिस के मुताबिक सुरेश ने नरेश की हत्या संपत्ति के लालच में की और लोगों को हत्या का शक उसपर न जाए इसलिए सबसे झूठ बोलता रहा। यहां तक की पुलिस कार्रवाई में भी उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और उस धारदार हथियार को भी जब्त कर लिया है जिससे हत्या की गई थी। पुलिस ने उस प्रहरी को भी अपने कब्जे में ले लिया है जिसने इस हत्याकांड में सुरेश की मदद की थी। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button