क्राइम

Buldozer Action In Rajasthan: यूपी टू राजस्थान अब ‘बुलडोजर’ ही पहचान!

Buldozer Action In Rajasthan: उत्तर प्रदेश में योगी बाबा के बुलडोजर ने माफियाओं और अपराधियों का खूब इलाज किया है। खूब बुलडोजर दहाड़ा…संपत्तियों को जमींदोज किया गया। जिससे की माफिया आज भी कांपते हैं। अपराधियों के घरवाले भी अब कहते हैं बेटा अपराध की दुनिया को छोड़ दे..नहीं हो बाबा का बुलडोजर आ जाएगा। अब ये बुलडोजर उत्तर प्रदेश के साथ साथ राजस्थान में भी प्रहार कर रहा है।


राजस्थान के अलवर में बुलडोजर ने हिस्ट्री शीटर फिरोज खान के मकान की दीवार ही नहीं ढहाई, बल्कि उसकी दहशत की दुकान का शटर भी गिरा दिया। ये घर अलवर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान का है, इस घर को करीब 12 मीटर आगे बढ़ाकर सरकारी जमीन पर बनाया गया था। लेकिन आज इसपर बुलडोजर चल गया।
हिस्ट्रीशीटर फिरोज ही नहीं बल्कि अलवर के मन्नाका रोड पर अतिक्रमण करके 10 संपत्तियों को ध्वस्त किया गया। ज्यादातर संपत्तियां फिरोज खान और उसके गुर्गों की थी। और तीन दिन पहले ही प्रशासन ने नोटिस दिया था।हिस्ट्रीशीटर के मकान पर बुलडोजर चलाने की नौबत क्यों आई, अब आपको ये समझाते हैं।
अलवर पुलिस 22 जून को फिरोज खान को पकड़ने उसके घर गई थी। हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान ने पुलिस पर हमला किया और मौके से भाग गया।पुलिस पर हमला करने की वजह से पुलिस ने कार्रवाई शुरू की, प्रशासन को फिरोज खान के अतिक्रमण की जानकारी मिली। इसी के बाद नोटिस दिया गया और आज नोटिस की मियाद पूरी होने के बाद बाबा यानी अलवर से सांसद महंत बालकनाथ के बुलडोजर पहुंच गए।


प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई की जानकारी हिस्ट्रीशीटर के परिवार को थी, कई मकानों पर वो ताले लगाकर चले गये। लेकिन बुलडोजर का एक्शन नहीं रुका।कार्रवाई के दौरान मौके पर 8 थानों की पुलिस को तैनात किया गया था, क्विक रिएक्शन टीम ने भी मोर्चा संभाल रखा था। पुलिस के सीनियर अफसर और एसडीएम खुद मौके पर मौजूद थे। इन सबकी मौजूदगी में एक हिस्ट्रीशीटर के काले साम्राज्य की नींव हिला दी गई।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button