SliderSocial Mediaक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: लखनऊ में युवती के साथ बदसलूकी का मामला, 19 लोग गिरफ्तार, पीड़ित युवक सदमे में

Case of misbehavior with a girl in Lucknow, 19 people arrested, victim youth in shock

31 जुलाई की शाम लखनऊ में एक युवती के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिससे हड़कंप मच गया। इस वीडियो में दिखाया गया कि करीब 30 से 40 उपद्रवियों ने एक बाइक सवार युवती और उसके पुरुष मित्र पर पानी फेंका और उसके साथ आपत्तिजनक हरकतें कीं। पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

उपद्रवियों का हमला

पीड़ित युवक ने बताया कि वह किसी जरूरी काम से बाहर निकला था और अपनी प्रेमिका को उसके घर छोड़ने के लिए ताज होटल अंडरपास से गुजर रहा था। उसी दौरान करीब 30 से 40 लोगों ने उनकी बाइक को घेर लिया और उन पर पानी डालने लगे। उन्होंने युवती को बाइक से नीचे गिरा दिया और उसे टच करने लगे।

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे उपद्रवी युवती के साथ बदसलूकी कर रहे थे और युवक से मिन्नतें करने के बावजूद कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

पीड़ित युवक सदमे में

घटना के बाद से पीड़ित युवक गहरे सदमे में है। वह लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में रहता है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। घटना ने उसे मानसिक रूप से तोड़कर रख दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया है और किसी से बात नहीं कर रहा है।

परिवार की चिंता

युवक के पिता ने बताया कि घटना के बाद से ही उसका बेटा काफी गुमसुम है और किसी से बात नहीं कर रहा है। तीन दिन से उसने अपने आपको एक कमरे में बंद कर रखा है और बाहर नहीं आ रहा है।

मीडिया से बातचीत

जब मीडिया के लोग उससे बात करने पहुंचे, तो भी वह किसी से बात करने को तैयार नहीं हुआ और अपने कमरे से बाहर नहीं आया। बाद में पिता के कहने पर उसने किचन में लगी जाली से मीडियाकर्मियों से बात की। युवक ने बताया कि उस दिन की घटना ने उसे बहुत आहत किया है और वह अब किसी से बात नहीं करना चाहता।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया और तेजी से कार्रवाई करते हुए 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले में और भी आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

निष्कर्ष

लखनऊ में हुई इस घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना न केवल कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है बल्कि यह भी दर्शाती है कि समाज में कुछ लोग कितने अमानवीय हो सकते हैं। उम्मीद है कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button