Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Kolkata Doctor Murder: अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल पर CBI का शिकंजा, तीसरे दिन भी पूछताछ

CBI tightens its grip on former principal of the hospital, interrogation continues on third day

Kolkata Doctor Murder: सीबीआई ने महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से तीसरे दिन भी पूछताछ की। अधिकारियों ने बताया कि घोष से शनिवार सुबह 10 बजे से रात तक करीब 13 घंटे तक पूछताछ की गई।

उन्हें रविवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है क्योंकि सीबीआई को उनसे और सवाल पूछने हैं।

अधिकारी ने बताया कि सीबीआई यह जानना चाहती है कि डॉक्टर की मौत की खबर मिलने के बाद घोष ने क्या किया, उसने किससे संपर्क किया और उसने पीड़िता के माता-पिता को तीन घंटे तक इंतजार क्यों करवाया। इसके साथ ही पूछताछ यह भी जानना चाहती है कि घटना के बाद अस्पताल के सेमिनार हॉल के पास के कमरों की मरम्मत का आदेश किसने दिया। सीबीआई यह भी जांच कर रही है कि क्या इस अपराध के पीछे कोई साजिश थी और क्या घोष किसी भी तरह से इस घटना में शामिल है।

अधिकारी ने कहा कि घोष के जवाबों की तुलना उस रात चेस्ट मेडिसिन विभाग में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों और इंटर्न के बयानों से की जाएगी। अब तक सीबीआई ने इस मामले में कोलकाता पुलिस के कई अधिकारियों समेत 20 से ज़्यादा लोगों से पूछताछ की है।

रविवार रात सीबीआई दफ्तर से निकलते समय घोष ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। सीबीआई ने इससे पहले शुक्रवार और फिर शनिवार को घोष से पूछताछ की थी। घोष ने 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव मिलने के दो दिन बाद प्रिंसिपल के पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी, जिसके बाद उनके वकील ने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की थी। पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का शव 9 अगस्त को आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था और पुलिस ने अगले दिन एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button