उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Ghaziabad News:शहरी चौकियों की चौकस निगाहें, स्टंटबाज़ अशरफ की छलांगों पर चढ़ी सलाखें

City police stations keeping a watchful eye, bars mounted on stuntman Ashraf's jumps

UP Ghaziabad News: समय की धारा में बहती युवाशक्ति कभी-कभी उन राहों पर बढ़ जाती है, जहां शौहरत की तलाश में अपनी और दूसरों की सुरक्षा दांव पर लगा बैठती है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्रान्तर्गत ABES इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप देखने को मिला, जहां एक सिरफिरे ने आई-10 कार से हाईवे की धड़कती राहों पर स्टंट करने का दुस्साहस दिखाया।

सोशल मीडिया के मंच पर इस घटनाक्रम का वीडियो हवा की तरह फैल गया। पुलिस महकमे ने सोशल मीडिया की हलचलों पर पैनी निगाह डालते हुए त्वरित कार्रवाई का संज्ञान लिया और वीडियो की जांच-पड़ताल आरंभ की। आज, थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की सतर्क पुलिस टीम ने स्टंटबाज़ अशरफ पुत्र हसरत, निवासी जोशी कॉलोनी, पड़पड़गंज, दिल्ली को ABES कट के पास दबोच लिया। जिस आई-10 कार से यह खतरनाक करतब किया जा रहा था, उसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अभियुक्त के खिलाफ कठोर विधिक कार्यवाही की शुरुआत की है।पूछताछ में अभियुक्त अशरफ ने माना कि वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने की चाहत में इस प्रकार के खतरनाक करतब कर रहा था। उसका मानना था कि यह स्टंट उसे वायरल कर देगा, परंतु उसे यह नहीं मालूम था कि यह उसकी सलाखों तक पहुंचने का कारण बनेगा।

पुलिस के दस्तावेज़ों में अभियुक्त के खिलाफ पहले से कोई अपराध दर्ज़ नहीं था, परंतु अब उसके कारनामों का नया पन्ना खुल चुका है। गिरफ्तार अशरफ के विरुद्ध भविष्य की कार्रवाई की जा रही है, और पुलिस यह जांच रही है कि क्या उसका और भी कोई आपराधिक इतिहास है। गिरफ्तारी करने वाली टीम के नेतृत्व में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की पुलिस ने यह साबित किया कि अपराध और जोखिमभरे कारनामों की कोई जगह नहीं है।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button