बड़ी खबर

CM Yogi Adityanath Action:यूपी में बाबा को लगा झटका, अब अपराधियों की खैर नहीं!

CM Yogi Adityanath Action: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा….जिससे की अब योगी बाबा तगड़े एक्शन में आ गए हैं। प्रदेश में खुलेआम एनकाउंटर हो रहे हैं। यूपी पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है….सबसे बड़ी बात ये है कि बाबा खुद नजर बनाए हुए हैं।
अपराधियों पर ‘गोलीमार’ कार्रवाई हो रही है तो फिर दूसरी ओर तबादला एक्सप्रेस रफ्तार के साथ चल रही है। अपराधियों के हाथ अपराध करते कांप रहे हैं तो अधिकारियों के लापरवाही करते समय….योगी आदित्यनाथ का सख्त फरमान है कि लापरवाही जरा भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


पिछले 48 घंटों में यूपी में महाएक्शन हुआ है। 13 जिलों में 16 से ज्यादा एनकाउंटर हुए हैं।61 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है और तो और सीएम योगी आदित्यनाथ ने जल्द से जल्द वैकेंसी निकालने का आदेश दे दिया है। जिससे की ये साफ है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को पता चल गया है कि कहां पर चूक हुई है।
नतीजों के बाद सीएम योगी के 5 ‘महाफैसले’!

चलिए अब आपको बताते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ के वो पांच फैसले जो आज चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।
विभागों में खाली पदों को भरने के आदेश

सबे के मुख्यमंत्री ने अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक की और ये आदेश दिया कि सरकारी विभागों में खाली पदों को भरा जाए, ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।
एक्शन में पुलिस, 61 से ज्यादा अपराधियों का एनकाउंटर!
जी हां….योगी पुलिस ने पिछले 5 दिनों के अंदर महाएक्शन लिया। 61 से ज्यादा अपराधियों का एनकाउंटर किया जो ये बताता है कि पुलिस पूरे फॉर्म में है, पुलिस ने कई इनामी बदमाशों का अंत कर दिया करीब 50 से ज्यादा जिलों में पुलिस ने एनकाउंटर किया। किसी के पैर में गोली मारी तो किसी की छाती पर गोली मारी…जिससे की पूरे प्रदेश में हाहाकार मच गया।


61 से ज्यादा पुलिसकर्मियों पर चली ‘तबादला एक्सप्रेस’!
पिछले करीब 7 सालों में अपराधियों के एनकाउंटर होना तो लाजमी है, लेकिन 61 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के तबादला हो जाना ये कोई आम बात नहीं है। योगी आदित्यनाथ को भी बखूबी पता है कि पुलिस लापरवाही भरपूर कर रही है। जिसका नतीजा ये हुआ कि प्रदेश में तबादला एक्सप्रेस चलानी पड़ी।
प्रदेश में सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में अधिकारियों को कहा कि प्रदेश में सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक लगा दी जाए।
यूपी में बिजली कटौती रोकने के आदेश
उत्तर प्रदेश में गर्मी का पारा हाई है…लेकिन उससे भी ज्यादा संकट की बात ये है कि लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है। कई शहरों में घंटों तक बिजली नहीं आ रही है तो गांव का तो हाल ही बेहाल है। जो ये बताता है कि लापरवाही भरपूर हो रही है…अब ऐसे में योगी आदित्यनाथ का सख्त एक्शन लिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button